धनबाद के जिला एवम सत्र न्यायाधीश अष्टम की रणधीर वर्मा चौक पर सड़क दुर्घटना में मौत

AJ डेस्क: मोर्निंग वॉक पर निकले धनबाद के जिला एवं सत्र न्यायाधीश अष्टम उत्तम आनंद की बुधवार की सुबह सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। घटना शहर के रणधीर वर्मा चौक की है। जहाँ एक अज्ञात वाहन ने उन्हें बुरी तरह कुचल दिया और मौके से फरार हो गया। मौके पर जूट स्थानीय लोगों ने आनन फानन में उन्हें शाहिद निर्मल महतो मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल (SNMMCH) में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

 

 

घटना की सूचना पर प्रधान जिला एवं सत्र न्यायाधीश राम शर्मा, जिला एवं सत्र न्यायाधीश अरविंद कुमार पांडे, मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी अर्जुन साव समेत जिला के तमाम न्यायिक पदाधिकारी एवं मृतक के परिजन SNMMCH पहुंचे। वहीं दूसरी ओर घटना की सूचना पर धनबाद के एसएसपी, एसपी समेत जिला प्रशासन घटना स्थल पर पहुंच मामले की जांच में जुट गई है।फिलहाल घटना में शामिल वाहन के बारे में कुछ भी पता नही लग सका है। पुलिस घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी पीटल को खंगालने में जुटी है।

 

 

 

 

 

 

न्यायाधीश उत्तम आनंद ने छह माह पूर्व ही धनबाद के न्यायाधीश के रूप पदभार ग्रहण किया था। इसके पूर्व वह बोकारो के जिला एवं सत्र न्यायाधीश थे। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि रोज की तरह न्यायाधीश उत्तम मॉर्निंग वॉक करने 5 बजे सुबह अपने आवास से निकले। इसी दौरान रणधीर वर्मा चौक के आगे न्यू जज कॉलोनी मोड़ पर विपरीत दिशा से आ रही किसी अज्ञात चार पहिया वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी। सड़क पर तड़पता देख पवन पांडे नामक एक राहगीर ने उन्हें घायल अवस्था में इलाज के लिए SNMMCH भेजा। जहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया।

 

 

 

 

बताया जा रहा है कि घटना के बाद काफी देर तक एक अज्ञात मरीज के रूप में उनका इलाज चलता रहा। काफी देर तक जब जज साहब घर नहीं लौटे तब परिजनों ने पुलिस से संपर्क किया। इनके बाद जाकर पुलिस ने SNMMCH में इलाजरत अज्ञात मरीज की न्यायाधीश होने की पुष्टि की।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »