CBI और CFSL ने संयुक्त रूप से घटना स्थल का मुआयना किया, वीडियोग्राफी भी हुआ

AJ डेस्क: धनबाद के जिला एवं सत्र न्यायाधीश (अष्टम) उत्तम आनंद संदिग्ध मौत मामले में जाँच के लिए धनबाद पहुंची सीबीआई की टीम ने शनिवार को मौकाए वारदात का मुआयना किया। इस दौरान सीबीआई अधिकारियों के साथ मौजूद सीएफएसएल की टीम ने घटना स्थल पर अलग अलग तरीकों से सबूत इकट्ठा करने का प्रयास किया।

 

 

 

 

 

 

 

न्यायाधीश संदिग्ध मौत मामले में जाँच कर रही सीबीआई आज पहली बार घटना स्थल का निरिक्षण करने पहुंची। उनके साथ दिल्ली से आई सीएफएसएल की टीम भी मौजूद थी। इस दौरान टीम ने मौकाए वरदात से अलग अलग तरीकों से साक्ष्य जुटाने का प्रयास किया। इस दौरान पूरे इलाके की वीडियोग्राफी और फोटोग्राफी की गई। सीबीआई ने घटना स्थल पर क्राइम सीन रीक्रिएशन किया। आज सुबह 11 बजे रणधीर वर्मा चौक से लगे घटना स्थल पर पहुंची। गंगा मेडिकल हॉल जिसके ठीक सामने सड़क पर घटना घटी थी उस सड़क पर सीबीआई ने सीन रिक्रिएट करने के लिए एक ऑटो दौड़ाया। इस दौरान एक पुतले को मृत न्यायाधीश की जगह पर खड़ा कर ऑटो से उसे धक्का मरवाया गया। इसके बाद जहां पुतला गिरा था वहां एक व्यक्ति को लिटा कर सीबीआई ने मौकाए वारदात का मुआयना किया।

 

 

 

 

 

 

 

बता दें कि इस मामले की जाँच को लेकर 4 अगस्त को धनबाद पहुंची सीबीआई की स्पेशल टीम धनबाद पुलिस से इस केस से जानकारी इकट्ठा करने के बाद अब तक कई लोगों से इस मामले में पूछताछ भी कर चुकी है। इसके बाद शुक्रवार को सीबीआई ने मामले में गिरफ्तार ऑटो चालक लखन और उसके सहयोगी राहुल को पांच दिनों के लिए रिमांड पर लिया है। इस दौरान सीबीआई गिरफ्तार दोनों युवकों से से पूछताछ करेगी।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »