VIDEO- मूक बघिर बच्ची के साथ छेड़खानी करने वाले ने पीड़ित पक्ष की कर दी पिटाई

AJ डेस्क: धनबाद के बलियापुर थाना क्षेत्र के कर्माटांड़ में एक मूक-बधिर बच्ची के साथ छेड़खानी का विरोध करने पर रविवार को जमकर मारपीट हुई। इस दौरान आरोपी पक्ष द्वारा जमकर, लात-घुसे, लाठी-डंडे और पत्थरबाजी की गई। जिसमे कर्माटांड़ के मुखिया और सरपंच गंभीर रूप से घायल हो गए है। दोनों को इलाज के लिए स्वर्गीय निर्मल महतो मेडिकल एंड हॉस्पिटल (एसएनएमएमसीएच) में इलाज के लिए भर्ती किया गया है।

 

 

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि एक नाबालिग बच्ची आज पास के ही एक राशन दुकान में सामान लेने गई थी। जहां दुकानदार द्वारा नाबालिग के साथ छेड़खानी किया गया। साथ ही गलत नियत से दुकानदार बच्ची को दूकान के भीतर ले जाने लगा। जिसके बाद बच्ची चीखती हुई वहाँ से भाग कर अपने घर पहुंची और मामले की जानकारी अपने परिजनों को दी। बच्ची के द्वारा मामले की सूचना पर बच्ची के परिजनों और आसपास के लोगों ने इसका विरोध किया। विरोध के बाद दुकानदार और उसके लोगों ने विरोध कर रहे लोगों पर पत्थरबाजी शुरू कर दी। साथ ही इस घटना की जानकारी पर मौके पर पहुंचे सरपंच और मुखिया की लाठी-डाँडो और लात-घुसो से जमकर पिटाई कर दी। जिसमे दोनों बुरी तरह से घायल हो गए।

 

 

VIDEO-

 

 

जिसके बाद दोनों को इलाज के लिए एसएनएमएमसीएस में भर्ती कराया गया है। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि एक नाबालिग लड़की दुकान में सामान खरीदने के लिए गई थी। इस दौरान दुकानदार बच्ची को गलत नियत से दुकान के अंदर ले जाने लगा। किसी तरह वह उसके चंगुल से भाग निकली और घटना की सूचना परिजन व गांव वालों को दी। इसके बाद मुखिया जंग बहादुर महतो और सरपंच राजेंद्र किस्कू को मामले की जानकारी दी गई। मुखिया और सरपंच जब दुकान पर पहुंच तो दुकानदार आक्रोशित हो उठे। जिसके बाद दूकानदार और उसके परिजनों के द्वारा उनपर पथराव कर दिया। इस घटना में मुखिया और सरपंच दोनों घायल हो गए।

 

 

इधर सूचना मिलने के बाद पांच थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और दुकानदार समेत चार लोगों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। मौके पर पहुंचे एसडीपीओ अभिषेक कुमार ने बताया कि दुकानदार से किसी बात को लेकर विवाद के कारण यह घटना घटी है। फिलहाल 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। जांच पड़ताल की जा रही है। मामले की जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »