बोकरो : नहाने के दौरान तीन छात्र दामोदर नदी के तेज धार में बहे, तलाश जारी

AJ डेस्क: बोकारो के हरला थाना क्षेत्र स्थित भतुआ पंचायत के दामोदर नदी घाट पर रविवार को बड़ा हादसा हो गया। नहाने के दौरान तीन छात्र नदी की तेज धार में बह गए। जहां घटना हुई, वहां अवैध बालू का उत्खनन होता है। ऐसे में छात्र समझ नहीं पाए कि नीचे कितना गहरा पानी है और यह हादसा हो गया। घटना की सूचना के बाद तीनों छात्रों के परिजन व पुलिस मौके पर पहुंची। नदी में डूबे छात्रों की तलाश की जा रही है।

 

 

मृतकों की पहचान बाघराबेड़ा निवासी शुभम कुमार, सेक्टर 9 का रहने वाला बसंत कुमार और सेक्टर-3E निवासी हर्ष राज के रूप में की गई। तीनों ही एमजीएम स्कूल में 12वीं क्लास के छात्र थे। दरअसल, तीनों ही अपने 6 और दोस्तों के साथ दामोदर नदी में नहाने के लिए पहुंचे थे। इसी बीच शुभम, बसंत और हर्ष पानी में उतरे और गहराई में जाने की वजह से डूबने लगे। घटना को देख उनके बाकी साथी घबरा गए और उनमें से 5 छात्र भाग निकले।

 

 

जबकि एक छात्र वहीं खड़ा रहा और शोर मचाकर आसपास के लोगों को घटना की जानकारी दी। इसके बाद इसकी सूचना डूबे छात्रों के परिजनों व पुलिस को दी गई। इधर, छात्रों की तलाश के लिए एनडीआरएफ की टीम को मौके पर बुलाया गया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »