सी बी आई ने दोनों आरोपित को कोर्ट में पेश किया

AJ डेस्क: धनबाद के जिला एवं सत्र न्यायाधीश उत्तम आनंद मौत मामले में सीबीआई ने ऑटो चालक और उसके सहयोगी को 7 अगस्त को 5 दिनों के रिमांड पर लिया था। जिसकी अवधि गुरुवार को पूरा हो रहा था। इससे पूर्व बुधवार यानी की आज की आज ही सीबीआई ने उन दोनों आरोपितों राहुल वर्मा एवं लखन वर्मा को सीबीआई की विशेष अदालत में पेश किया।

 

 

जज संदिग्ध मौत मामले में गिरफ्तार दोनों आरोपितों को रिमांड अवधि पूरा होने से एक दिन पहले ही बुधवार की सुबह 11 बजे लेकर न्यायालय पहुंची सीबीआई दिनभर न्यायालय में कागजी कार्यवाई करती रही। इसके बाद शाम 4 बजे सीबीआई दोनों आरोपितों को अपने साथ लेकर चली गई।

 

 

न्यायाधीश उत्तम आनंद संदिग्ध मौत मामले में गिरफ्तर दोनों आरोपितों के झूठ और सच का पता लगाने के लिए सीबीआई नार्को टेस्ट कराने की तैयारी कर रही है। इसके अलावा आरोपितों का ब्रेन मैपिंग टेस्ट, लाई डिटेक्टर टेस्ट, इलेक्ट्रॉनिक आसिलेशन सिग्नेचर प्रोफाइलिंग जैसे अन्य टेस्ट कराने की भी सीबीआई की योजना है। इसके लिए सीबीआई ने अनुमंडल न्यायिक दंडाधिकारी और सीबीआई की विशेष दंडाधिकारी शिखा अग्रवाल की अदालत में आवेदन देकर टेस्ट कराने की अनुमति मांगी। जहां अदालत ने आरोपियों की सहमति पर इसकी इजाजत दे दी है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »