CBI ने दोनों आरोपी का कोरोना जांच कराया, दिल्ली में हो सकता है नार्को टेस्ट

AJ डेस्क: धनबाद के जिला एवं सत्र न्यायाधीश (अष्टम) उत्तम आनंद की संदिग्ध माैत मामले में 15 दिन बीत जाने के बाद भी मामला हत्या है या हादसा यह पहेली अभी भी बनी हुई है। सीबीआई लगातार मामले की जांच में जुटी हुई है। इसी बीच गुरुवार को सीबीआई दोनों आरोपितों लखन और राहुल वर्मा को लेकर सदर अस्पताल पहुंची। जहां दोनों आरोपितों का कोविड जांच किया गया। जिसमें दिनों का रिपोर्ट निगेटिव आया है। संभावना जतायी जा रही है कि सीबीआई की टीम दोनों का नार्को टेस्ट के लिए दिल्ली भी ले जा सकती है।

 

 

बताते चलें कि जज मौत मामले में गिरफ्तार दोनों आरोपितों की पांच दिन की रिमांड अवधि आज सुबह 10 बजे समाप्त हो गयी। उससे पूर्व सीबीआई ने बुधवार को ही लखन और राहुल वर्मा को सीबीआई की विशेष अदालत में पेश किया था। जहां दस दिनों की रिमांड अवधि बढ़ाने की मांग सीबीआई के द्वारा की गई थी।

 

 

इस दौरान सीबीआइ ने अदालत को बताया था कि अभियुक्तों का और टेस्ट किया जाना बाकी है, जिससे सच्चाई का पता लग सके। उन टेस्टों में कम से कम सात दिनों का समय और लगेगा तथा टेस्ट कराने के लिए उन्हेंं धनबाद से बाहर भी ले जाना पड़ सकता है। जिसके बाद बचाव पक्ष के अधिवक्ता द्वारा इसका विरोध किया गया। इसके बाद न्यायालय ने अधिवक्ता का विरोध ख़ारिज करते हुए सीबीआई की मांग को मंजूर करते हुए दोनों आरोपितों को 10 दिनों के लिए सीबीआई के रिमांड पर भेज दिया।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »