बाइक चोरी करते युवक पकड़ाया, हो गयी धुनाई, पुलिस कर रही पूछताछ

AJ डेस्क: धनबाद के हाऊसिंग कॉलोनी स्थित जनता फ्लैट के पास शनिवार की दोपहर लोगों ने बाइक चोरी करते हुए एक युवक को रंगे हाथ पकड़ लिया। जिसके बाद पकड़े गए युवक विनोद को स्थानीय लोगों ने गमछे के सहारे एक बिजली के खंभे से बाँध दिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस युवक को छुड़ा कर अपने साथ थाने ले गई।

 

 

सदर थाना क्षेत्र के हाउसिंग कॉलोनी के मिठाई दुकानदार सुभाष मोदक के मुताबिक दुकान से थोड़ी दूर पर उसने अपनी बाइक खड़ी थी। इसी दौरान एक जानने वाले ने दुकान पर आकर उन्हें बताया कि कोई उनकी बाइक खोलने की कोशिश कर रहा है। यह सुनते ही सुभाष भागते हुए बाइक के पास पहुंचे, वहां उन्होंने एक युवक को बाइक चालू कर ले जाने की कोशिश करते हुए देखा। सुभाष ने बताया कि बाइक में डबल लॉक लगा हुआ था। बाइक का टायर भी जंजीर के सहारे बांधकर रखा गया था। शायद बाइक चोर की नजर डबल लॉक पर नहीं पड़ी थी, इस वजह से वो पकड़ा गया।

 

 

 

 

 

 

बीच बाजार में बाइक चोर को लोग बांधकर पिटाई कर रहे थे। इस दौरान उधर से जो भी गुजर रहा था उससे पूछताछ के बाद दो-चार हाथ उसे लगा देता। इसी बीच किसी ने धनबाद थाना को इसकी सूचना दी। सूचना पर धनबाद थाना पुलिस पहुंची और विनोद को हिरासत में ले लिया। पूछताछ में विनोद ने बताया कि वह राजगंज का रहने वाला है। हालांकि उसने अपने गांव का पता नहीं बता सका।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »