गैंग्स ऑफ वासेपुर : युवक की पिटाई का वीडियो हुआ वायरल, SSP ने कहा- जांच के बाद होगी कार्रवाई

AJ डेस्क: धनबाद के बैंक मोड़ थाना क्षेत्र स्थित वासेपुर जिसे आज पूरी दुनिया ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ के नाम से जानती है। उसी गैंग्स ऑफ़ वासेपुर के प्रिस खान का एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें वह एक युवक को लाठी से पिटाई करते हुए नजर आ रहा है। उस वीडियो में प्रिंस लाला खान हत्या का बदला लेने की भी बात करता हुआ दिखाई पड़ रहा है।

 

 

1 मिनट 22 सेकेण्ड के इस वीडियो में प्रिस खान युवक को एक मोटे डंडे से लगातार पीटे जा रहा है। इस दौरान वह युवक गंदी-गंदी गालियां दे रहा है। जबकि युवक हाथ जोड़े उसे छोड़ देने की गुहार लगा रहा है। प्रिंस इस दौरान यह भी कह रहा है कि लाला खान को मारा है ना। एक महीना के अंदर रिजल्ट देंगे। लाला की हत्या करने वालों को ढूंढ रहे हैं। अजहर और डिपी का नाम लिया तो बुरा होगा। तुमको नहीं मालूम है लाला खान बुरा वक्त में उसका मदद किया था। उसको तुम लोग मार दिया।

 

 

VIDEO-

 

 

वहीं दूसरी ओर इस वायरल वीडियो मामले में संज्ञान लेते हुए धनबाद पुलिस ने मामले की जाँच शुरू कर दी है। एसएसपी संजीव कुमार ने बताया कि कानून को हाथ में लेने वाले किसी भी कीमत पर बख्शे नहीं जाएंगे। उन्होंने बताया कि मामले की जाँच की जा रही है। कानून सम्मत कार्रवाई की जाएगी।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »