पुलिस को चुनौती : बलियापुर में दिन दहाड़े ATM लूटने का प्रयास, ग्रामीणों ने एक को दबोचा

AJ डेस्क: धनबाद के बलियापुर थाना क्षेत्र के बलियापुर-गोविंदपुर मुख्य मार्ग स्थित इंडिया वन एटीएम में सोमवार को दिन दहाड़े अपराधियों ने पुलिस को चुनौती देते हुए एटीएम लूटने का असफल प्रयास किया। अपराधी एटीएम मशीन के अंदर से पैसे को निकालने के फिराक में थे तभी स्थानीय लोगों ने अपराधियों को एटीएम को तोड़ते हुए देख लिया। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने एक चोर को धर दबोचा। जबकि उसका साथी दूसरा चोर लोगों को चकमा देकर भागने में सफल रहा।

 

 

लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस को पकड़े गए अपराधी को स्थानीय लोगों ने सौंप दिया। जिसे पुलिस मौके पर जाँच के बाद अपने साथ थाने ले गई। जहां पुलिस अपराधी से पूछताछ कर रही है। प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि इस एटीएम में पहले भी दो बार ऐसी घटनाएं हो चुकी है। यह तीसरी घटना है।

 

 

एटीएम इनचार्ज को भी इस बाबत जानकारी मिलने पर वो भी तुरंत मौके पर पहुंचकर वस्तु स्थिति से अवगत हुए एवं बलियापुर थाना प्रभारी को इस बाबत त्वरित कार्रवाई के लिए आग्रह किया। इस संबंध में बलियापुर थाना प्रभारी श्वेता कुमारी ने बताया कि इस मामले में जांच चल रही है। जांच उपरांत जो भी तथ्य सामने आएगा उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »