मारुति वैन से कालाबाजार जा रहा 18 बोड़ा PDS का चावल पुलिस ने पकड़ा

AJ डेस्क: कोयलांचल धनबाद में चावल तस्करी का तरीका बदल गया है। लगातार जिला प्रशासन द्वारा गरीबो के निवाले का अवैध कारोबार करने वालों का चावल लदा टेंपो, पिकअप वैन और 207 पकड़े जाने के बाद तस्करों ने चावल तस्करी का अब नायाब तरीका ढूंढा है। तस्कर अब मारुति वैन जैसी प्राइवेट वाहनों का इस्तेमाल चावल तस्करी करने के लिए करने लगे है।

 

 

आपको बता दें कि कोयलांचल में गरीबों का निवाला का अवैध कारोबार बदस्तूर जारी है। चावल के अवैध कारोबारी गरीबों को मिल रहे सरकारी राशन का अवैध तरीके से तस्करी कर मालामाल हो रहे हैं। इसी क्रम में गुरुवार को गुप्त सूचना के आधार पर तीसरा थाना पुलिस ने थाना मोड़ के समीप से 18 बोरा अवैध पीडीएस का चावल लदा मारुति वैन को पकड़ा। इसके साथ ही मारुति वैन के चालक व खलासी को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। जिससे पुलिस पूछ-ताछ करने में जुटी है।

 

 

पुलिस सूत्रों के अनुसार चावल घनुडीह के मुन्ना नामक तस्कर के गोदाम से लोड किया गया था। पूर्व में भी अवैध पीडीएस मामले में मुन्ना बरनवाल और मनईटांड़ के रहने वाले विजय साव पर मामला दर्ज हुआ था। पुलिस हिरासत में लिए गए ड्राइवर व खलासी से चावल संबंधित कागजात की मांग की गई हैं। साथ ही इसकी सूचना एमओ को दे दी गई है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है ।जांच के बाद ही कुछ स्पष्ट बताया जा सकता है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »