कुमारधुबी के नाला से बरामद हुआ मासस नेता का शव

AJ डेस्क: धनबाद के कुमारधुबी ओपी अंतर्गत बागानधौड़ा के नाला में रविवार की सुबह लोगों ने मार्क्सवादी समन्वय समिति (एमसीसी) नेता सुरजीत सिंह का शव पड़ा देखा। जिसके बाद मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। सूचना पाकर कुमारधुबी ओपी प्रभारी पुरुषोत्तम कुमार और पूर्व निरसा विधायक अरूप चटर्जी मौके पर पहुंचे। जहां से पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 

 

मृतक के बड़े भाई ने बताया की शनिवार की शाम वह गांव से लौटा था। मैंने उसे खाने को कहा लेकिन वह खाना नहीं खाया। रविवार की सुबह पता चला कि उसका शव नाले में पड़ा हुआ है। वहीं ओपी प्रभारी ने बताया कि देखने से लगता है कि मृतक को पीने खाने की आदत थी। शायद इसी में वह नाले में गिर गया होगा जिससे उसकी मौत हो गई होगी । हालांकि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सबकुछ साफ हो पाएगा।

 

 

बताया जाता है कि मृतक निरसा के पूर्व विधायक अरुप चटर्जी के करीबी थे। वे दो दशक से ज्यादा समय से मासस की राजनीति में सक्रिय थे। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे पूर्व विधायक अरूप चटर्जी ने मृतक के घर वालो को सांत्वना दी। साथ ही हर संभव मदद का भरोसा दिया। उन्होंने मामले को संदेहास्पद बता पुलिस से उचित जांच की मांग की। उन्होंने कहा कि सुरजीत सिंह के विशेष योगदानों को पार्टी कभी नहीं भूलेगी। मासस परिवार के सभी सदस्यों की संवेदनाएं पीड़ित परिवार के साथ है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »