जहानाबाद के घोसी में करंट लगने से तीन की मौत

AJ डेस्क: जहानाबाद जिले के घोसी थाना क्षेत्र के खिरौटी गढ़ में 3 लोगों की करंट लगने से मौत हो गई है। सभी लोग पशु का चारा लाने के लिए भारथु बाजार जा रहे थे। रास्ते में सभी 440 बोल्ट के बिजली के तार की चपेट में आ गए। मृतकों में उमेश बिंद, कारी देवी और सोभी, बिंद की पत्नी शामिल है।

 

 

ग्रामीण वीरेंद्र कुमार ने बताया कि करंट लगते ही सभी लोग जोर-जोर से चिल्लाने लगे। उनकी आवाज सुनकर ग्रामीण दौड़े-दौड़े आए और सभी लोगों को उठाकर सदर अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

 

 

मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। ग्रामीणों का आरोप है कि बिजली विभाग की लापरवाही के कारण यह घटना घटी है, क्योंकि जर्जर तार होने के कारण लगातार बिजली की तार टूट कर गिर जाती है और बिजली विभाग इस पर कोई ध्यान नहीं देता है।

 

 

ग्रामीणों का कहना है कि बार-बार बिजली विभाग के कर्मचारी और अधिकारियों को तार बदलने के लिए कहां गया है, लेकिन उन्होंने इसे नहीं बदला। उनका कहना है कि आज एक परिवार बिजली विभाग की लापरवाही के कारण उजड़ गया। ग्रामीणों ने मृतकों के परिवार के लिए मुआवजे की मांग की है। उनका कहना है कि सभी लोग बेहद गरीब परिवार से हैं। इसलिए जिला प्रशासन को मुआवजा देनी चाहिए

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »