पेशेवर अपराधी सलाखों के पीछे जाएंगे- SSP

AJ डेस्क: धनबाद के वरीय पुलिस अधीक्षक संजीव कुमार ने सख्त लहजे में कहा कि कोयलांचल के पेशेवर अपराधी शीघ्र ही सलाखों के पीछे जाएंगे। धनबाद पुलिस योजनाबद्ध तरीके से इस दिशा में काम कर रही है।

 

 

SSP ने कहा कि संगठित अपराधियों का नकेल कसने के लिए एक अलग ही ‘सेल’ बनाया गया है। संगठित अपराध करने वाले पेशेवर अपराधियों और किसी न किसी रूप में उनका सहयोग करने वालों की कुंडली खंगाली जा रही है। विशेष सेल के द्वारा जल्द ही इन अपराधियों का जन्म कुंडली तैयार कर लिया जाएगा। उसके बाद यह अपराधी सलाखों के पीछे होंगे।

 

 

SSP संजीव कुमार ने कहा कि बाइक चोरी और बंद घरों को निशाना बनाने वाले गिरोह के गर्दन तक जल्द ही पुलिस की हाथ पहुंच जाएगी। उन्होंने कहा कि पर्व-त्योहार के इस सीजन में जिला के सभी थाना में अलग-अलग टीम बनाकर योजनाबद्ध तरीके से कार्य किया जा रहा है। थाना क्षेत्र के पुराने अपराधियों से लेकर वर्तमान में सक्रिय लूट, छिनतई, गृहभेदन करने वाले अपराधियों की लिस्ट तैयार कर उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेजने का निर्देश दिया गया है बल्कि इस दिशा में कार्रवाई भी शुरू हो चुकी है। SSP ने कहा कि जेल में बंद अपराधियों की गतिविधि पर भी नजर रखा गया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »