हाई स्पीड में चल रही कार दूर तक उछल सौ मीटर खाई में गिरा, 5 की मौके पर हुई मौत

AJ डेस्क: धनबाद के एनएच-2 पर कौआबांध पुलिया के नजदीक मंगलवार की सुबह करीब छह बजे एक भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की जान चली गई। मृतकों में एक बच्चा और दो महिला भी शामिल है। सभी स्विफ्ट डिजायर कार (JH-02 AM 0996) पर सवार होकर रामगढ़ से आसनसोल जा रहे थे। मृतकों के पास से मिले आधार कार्ड से दो मृतकों की पहचान कर ली गई है। फिलहाल पुलिस ने पांचो शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए धनबाद भेज दिया है और घटना की सूचना मृतकों के परिजनों को दे दिया है।

 

 

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि आज सुबह करीब छह बजे कौआबांध कलाडीह मोड़ के समीप एनएच- 2 पर बने पुल पर उक्त स्विफ्ट डिजायर कार इतनी तेज गति में थी कि कार पुलिया की रेलिंग को टच किए बगैर कार उछल कर पालाडीह जोड़िया (छोटी नदी) को पार करते हुए दूसरी तरफ दीवार से टकरा गई। सड़क से करीब 100 मीटर से भी ज्यादा नीचे गिरने के कारण कार के परखच्चे उड़ गए। साथ ही कार में बैठे पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।

 

 

 

 

 

घटना के समय मौके पर मौजूद कुछ ग्रामीणों ने इसकी सूचना गोविंदपुर थाना को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी शव को कार से बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए धनबाद भिजवाया। मौके पर जांच कर रही पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मृतक के पास से मिले आधार कार्ड से दो लोगों की पहचान कर ली गई है। उन्होंने बताया कि एक का नाम वसीम अकरम और दूसरा का नाम शकील अख्तर है। मृतक घाटोटांड, रामगढ़ के रहने वाले है। पुलिस ने बताया कि कार की जांच में पता चला है कि यह दुर्घटना तेज गति के कारण हुई है। उन्होंने बताया कि कार की जांच के दौरान कार का स्पीड मीटर 150 किलोमीटर पर लॉक मिला है। इससे मालूम पड़ता है कि घटना के वक्त कार की स्पीड 150 किमी/घंटा के आसपास रही होगी।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »