पुलिस की सक्रियता ने वासेपुर की धरती ‘लाल’ होने से बचाया, गैंग्स की हुई योजना विफल

AJ डेस्क: धनबाद पुलिस की सक्रियता ने एक बार पुनः वासेपुर की धरती को खून खराबा होने से रोक दिया। नन्हे हत्याकांड को अंजाम देने वाले शूटर दुःसाहस का परिचय देते हुए हथियार के साथ फिर खूनी खेल खेलने के लिए गोलबंद हो चुके थे लेकिन पुलिस ने उन्हें दबोच उनके मंसूबे पर पानी फेर दिया।

 

 

धनबाद के वरीय पुलिस संजीव कुमार के अनुसार नन्हे हत्याकांड के शूटर अपने साथियों के साथ प्रिंस खान के फर्म हाउस के समीप इकट्ठा हुए थे। इधर पुलिस नन्हे हत्याकांड के शूटरों को दिन रात खोज ही रही थी। अपराधियों के एकत्रित होने की सूचना पाकर पुलिस ने तत्काल उस क्षेत्र की घेराबंदी कर दो शूटर सहित कुल 7 अपराधियों को धर दबोचा। SSP संजीव कुमार ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों के पास से जो हथियार जब्त हुए हैं, उसी हथियार से नन्हे खान की हत्या की गई थी। नन्हे खान के शरीर मे लगी गोली और हथियार में प्रयुक्त गोली एक ही है।

 

VIDEO-

 

 

नन्हे हत्याकांड के बाद प्रिंस खान ने अपना एक वीडियो बनवा उसे वायरल किया था। प्रिंस का यह गेम आमजन भी समझ रहे थे। प्रिंस उक्त वीडियो को वायरल कर व्यापारियों को आतंकित कर भयादोहन करने और विरोधियों को मानसिक प्रताड़ना देने की मंशा रखता था लेकिन SSP संजीव कुमार के बनाए हुए चक्रव्यूह में प्रिंस या उसके गुर्गे, शूटर फंस चुके हैं। SSP ने कई स्टेट में इन अपराधियों के चंगुल में लेने के लिए जाल बिछा दिया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »