टाटा स्टील फाउंडेशन झरिया डिवीजन ने प्रोत्साहित करने के लिए 90 खिलाड़ियों को दिया स्पोर्ट्स किट

AJ डेस्क: टाटा स्टील में खेल एक जीने का तरीका है और इसी सोच के अनुरूप, इसके झरिया डिवीजन अपने संचालन क्षेत्रों में जमीनी स्तर पर अपने स्पोर्ट्स फीडर सेंटरों को नयी गति देने के लिए कमर कस ली है।

 

 

खेल प्रोत्साहन को जमीनी स्तर पर और पुख्ता करते हुए टाटा स्टील फाउंडेशन, झरिया डिवीजन ने टाटा स्पोर्ट्स फीडर सेंटर के फुटबॉल ग्राउंड में प्रशिक्षुओं के बीच स्पोर्ट्स किट्स का वितरण किया। ये किट्स आर्चरी, फुटबॉल और एथलेटिक्स से संबंधित हैं। विभिन्न खेलों से जुड़े इस प्रकार के 90 किट बांटे गये।

 

 

मयंक शेखर, चीफ, जामाडोबा ग्रुप, टाटा स्टील इस अवसर पर मुख्य अतिथि थे। अपने संबोधन में शेखर ने कहा, ‘टाटा स्टील समुदाय के सर्वांगीन विकास के साथ क्षेत्र के युवाओं के बीच खेलों को प्रोत्साहित करने में हमेशा से अग्रणी रही है। हमारे फीडर सेंटर उभरती प्रतिभागियों के लिए पोषक जमीन प्रदान करते हैं। मैं इन सभी खिलाड़ियों के लिए भावी खेल कॅरियर की कामना करता हूं।’

 

 

आज के कार्यक्रम में कर्नल भवानी सिंह, निर्वाण, हेड, एडमिनस्ट्रेशन, झरिया डिवीजन, टाटा स्टील, संतोष महतो, क्षेत्रीय सचिव, राष्ट्रीय कोलियरी मजदूर संघ, पंकज दास, हेड, एचआरबीपी, झरिया डिवीजन, टाटा स्टील, सुजीत झा, सीनियर मैनेजर, सेक्युरिटी, झरिया डिवीजन, टाटा स्टील और राजेश कुमार, यूनिट हेड, टाटा स्टील फाउंडेशन, जामाडोबा आदि उपस्थित थे।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »