71 वीं पुण्यतिथि : लौह पुरुष याद किए गए, प्रतिमा पर माल्यार्पण

AJ डेस्क: सरदार बल्लभ भाई पटेल की 71वीं पुण्यतिथि का आयोजन पुलिस लाइन स्थित पटेल चौक पर किया गया। मुख्य अतिथि के तौर पर धनबाद विधायक राज सिन्हा ने शिरकत किया एवं प्रतिमा पर श्रद्धासुमन अर्पित की।

 

 

धनबाद विधायक राज सिन्हा ने कहा कि सरदार बल्लभ भाई पटेल एक लौह पुरुष के रूप में जाने जाते थे, क्योंकि भारत के सभी वर्गों के लोगों को जोड़कर रखने की उनमें क्षमता थी। वो एक प्रेरणा स्रोत के रूप में थे। जिनसे हम सभी को उनसे सीखने को मिली है। आज के युवाओं को भी उनसे सीख लेकर उनके बताए गए रास्ते पर चलने की जरूरत है।

 

 

भाजपा नेता सह महासचिव मुकेश पांडे ने बताया कि सरदार बल्लभ भाई पटेल ने भारत में बिखरी हुई शक्तियों को एकत्र कर लोगों को एकजुट रहने का संदेश दिया। देश इनके गौरवमयी बलिदान को हमेशा याद रखेगी। इस दौरान राजू कुमार ने भी सभी का अभिवादन किया एवं सरदार बल्लभ भाई पटेल की गाथा का बखान किया।

 

 

कार्यक्रम में मुख्य रूप से नरेंद्र त्रिवेदी, विकास कुमार साव, दामोदर महतो, गुलाम महतो, पिंटू सिंह, उदय सिंह श्रीराम सेना, निर्मल प्रधान, योगेंद्र यादव, शंकर विद्यार्थी सतीश राय, राजाराम दत्ता, संतोष सिंह, बबलू सेना, गोपाल यादव, नंदलाल दुबे, सौरव कुमार, शंकर विद्यार्थी मदन तिवारी सहित अन्य उपस्थित थे।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »