ऐश्वर्या से ED की पूछताछ, उधर सांसद सास जया बच्चन भड़की, दिया श्राप

AJ डेस्क: पनामा पेपर मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय से प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने पूछताछ की। इसी बीच समाजवादी पार्टी की सांसद और ऐश्वर्या राय की सास जया बच्चन राज्यसभा में भड़क गईं। उन्होंने सरकार से कहा कि मैं आपको श्राप देती हूं। आपके बुरे दिन शुरू होने वाले हैं। जया बच्चन ने स्पीकर से कहा कि सदन के पटल पर व्यक्तिगत टिप्पणियां की गईं। जया बच्चन ने कहा कि मैं किसी पर कोई व्यक्तिगत टिप्पणी नहीं करना चाहती। जो हुआ वह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण था और उन्हें उस तरह से नहीं बोलना चाहिए था जैसा उन्होंने किया। देखिए आपके बुरे दिन बहुत जल्द आने वाले हैं।

 

 

हालांकि जया बच्चन 12 सांसदों के निंलबन के मुद्दे पर बहस करते वक्त सरकार पर सवाल उठा रही थी। उसी बीच बीजेपी के एक सांसद ने जया पर टिप्पणी कर दी जिसके बाद वो नाराज हो गई और सांसद के बहाने पूरी सरकार पर भड़क गईं।

 

 

जया बच्चन ने स्पीकर से कहा कि आपका थन्यावाद कि आपने मुझे माननीय संबोधित किया, अगर आप मुझे सचमुच माननीय मानते हैं तो मेरी बात ध्यान से सुनिए। हमें न्याय चाहिए। उनसे न्याय की उम्मीद नहीं करते लेकिन क्या आप से न्याय की उम्मीद कर सकते हैं? आप कैसे यहां बैठे सांसदों की रक्षा कर रहे हैं और बाहर बैठे 12 सांसदों की रक्षा कर रहे हैं। एक्टिंग वाइस चेयरपर्सन ने कहा कि आपको नारकोटिक बिल पर बोलना है, आप उस पर बात नहीं कर रहीं, ऐसा लग रहा है आप बिल पर बात नहीं करना चाहती, आप नारकोटिक्स पर बात नहीं करना चाहती, आपका मुद्दा है नारकोटिक्स बिल पर बोलने का।

 

 

फिर जया बच्चन ने कहा कि आपने 3-4 घंटे दिए एक छोटा सा काम करने के लिए, यहां क्या चल रहा है, यहां क्या चल रहा है, ये गलत हो रहा है, आपसे कहना चाहती हूं कि आप बीन किसके आगे बजा रहे हैं, आप लोग बीन किसके आगे बजा रहे हैं, देखिए आपके बुरे दिन बहुत जल्द आने वाले हैं, आपके बुरे दिन बहुत जल्द आने वाले हैं। गला ही घोंट दीजिए हम लोगों का, आप लोग चलाइए, क्या बोल रहे हैं आप? आप क्या बोल रहे हैं, बताओ क्या बोल रहे हो, दम है तो खड़े होकर बोलिए, ये भद्दे कमेंट मैं बर्दाश्त नहीं करूंगी, सर इन्होंने जो बोला आप उस पर कुछ बोलेंगे , ये जो बोल गए उसे आप रखेंगे, मैं चाहती हूं आप इन पर कार्रवाई करें जो इन्होंने बोला है, आप सही का साथ देना चाहते हैं, आप किसी पार्टी के नहीं हैं, आप न्याय करें, या सभी को बताएं कि आप न्याय में विश्वास नहीं रखते, उन्होंने मुझ पर एक भद्दा कमेंट किया, ये कैसे बोल सकते हैं।

 

 

ये है ऐश्वर्या राय का मामला-

ऐश्वर्या से 2005 में फर्जी कंपनी को लेकर पूछताछ हो रही है। उन पर टैक्स चोरी का आरोप है। इससे पहले इसी मामले में साल 2017 में अमिताभ बच्चन से ईडी ने दस्तावेज मांगे थे। लेकिन ऐश्वर्या के ईडी दफ्तर पहुंचने से पहले ही उस पर सियासत शुरू हो गई। ईडी की कार्रवाई को चुनावी चश्मे से देखा जाने लगा। शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने आरोप लगाया कि जया बच्चन समाजवादी पार्टी की सांसद हैं इसलिए उन पर ईडी ने समन भेजा है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »