प्रताड़ना का विरोध : बालीडीह थाना प्रभारी के खिलाफ आक्रोश, आंदोलन की चेतावनी

AJ डेस्क: बालीडीह थाना प्रभारी नूतन मोदी एवं अन्य पुलिसकर्मियों द्वारा मखदुमपुर निवासी शिक्षक अमानत हुसैन और उनकी पत्नी साबरा बेगम को 30 दिसंबर को बालीडीह थाना बुलाकर शिक्षक अमानत को महज शक के आधार पर थर्ड डिग्री देने और विरोध करने पर उनकी पत्नी के साथ भी अमानवीय व्यवहार कर प्रताड़ित करने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। आज इसी मामले में यूथ इंटक प्रदेश अध्यक्ष रवि चौबे, बोकारो जिला ग्रामीण अध्यक्ष और उनकी टीम पीड़ित परिवार से मिली।

 

 

रवि चौबे ने पीड़ित परिवार से मिल कर संवेदना व्यक्त की और दुर्घटना की निंदा करते हुए संबंधित पुलिसकर्मियों के खिलाफ रोष प्रकट किया। चौबे ने कहा कि समाज में शिक्षक को गुरु का दर्ज़ा दिया जाता है और हुसैन साहब जैसे शिक्षक जो बच्चो को ईमानदारी, सचाई और अच्छे तालीम देते हैं उन पर इस तरह का नीच आरोप लगाते हुए उनके साथ ऐसा अमानवीय व्यवहार करना बर्दाश्त योग्य नहीं है। उन्होंने कहा कि यूथ इंटक पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए झारखंड मुख्यमंत्री, उपयुक्त बोकारो, पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंप अनुरोध करेगा की इस घटना को अविलंब संज्ञान में लेते हुए निष्पक्ष जांच करे और तब तक के लिए थाना प्रभारी को बर्खास्त करें।

 

 

मैके पर जिला अध्यक्ष अब्दुल्लाह अंसारी ने घटना की घोर निन्दा करते हुए पुलिस प्रशासन पर सवाल खड़े किए। साथ ही बोकारो विधायक की चुप्पी पर उन्होंने कहा की साहब को जनता और उन पर हो रहे अत्याचार से कुछ लेना देना नहीं है जो बहुत ही शर्मसार करने वाली बात है। मैके पर सतीश कुमार बटुक, साजिद, गुडु, अजहरूदीन, अनंत लाल, अजीम और अन्य लोग मौजूद थे।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »