गोबिंदपुर के व्यवसायी से रंगदारी मांगने वाले 2 गिरफ्तार, सिम व मोबाइल जब्त

AJ डेस्क: गोबिंदपुर के व्यवसायी राजेश अग्रवाल से रंगदारी की राशि मांगने वाले 2 शातिर बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ गए हैं। व्यवसायी के मोबाइल पर जिस नम्बर से रंगदारी के लिए फोन जाता था, उसका सिम भी पुलिस ने बरामद कर लिया है।

 

 

धनबाद के वरीय पुलिस अधीक्षक संजीव कुमार को सूचना मिली थी कि रंगदारी मांगने वाले गोबिंदपुर व आस पास के ही क्षेत्र में हैं। SSP ने पुलिस उपाधीक्षक अमर कुमार पांडे के नेतृत्व में टीम बनाकर रंगदारों को गिरफ्त में लेने के लिए जाल बिछा दिया। पुलिस टीम ने रंगदारी प्रकरण को गम्भीरता से लेते हुए हर बिंदुओं पर जांच शुरू कर दी।

 

 

पुलिस उपाधीक्षक श्री पांडे ने बताया कि व्यवसायी श्री अग्रवाल से रंगदारी की मांग करने वाले दो अपराधियों को अंततः गिरफ्तार कर लिया गया। श्री पांडे के अनुसार गिरफ्तार बदमाशों के पास से वह सिम भी बरामद कर लिया गया है, जिससे वह श्री अग्रवाल को फोन कर रंगदारी की मांग करते थे। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार दोनों बदमाशों की आपराधिक कुंडली भी खंगाली जा रही है। श्री पांडे के अनुसार अब तक हुई जांच से पता चलता है कि दोनों बदमाशों का किसी पेशेवर गैंग से सम्बन्ध नही है बल्कि आसानी से धन उगाही के चक्कर मे उन्होंने रंगदारी वसूली का प्रयास किया है। गिरफ्तार सुभान अंसारी और सद्दाम गोबिंदपुर के ही रहने वाले हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »