पुलिस की वर्दी पहन लूटपाट करने वाले गिरोह का हुआ खुलासा, 6 गिरफ्तार

AJ डेस्क: पुलिस की वर्दी पहनकर लूटपाट करने वाले अंतरजिला गिरोह के 6 बदमाशों को धनबाद पुलिस ने लूट के सामान के साथ गिरफ्तार कर लिया है।

 

 

धनबाद के वरीय पुलिस अधीक्षक संजीव कुमार ने बताया कि पिछले दिनों बैंक का रुपया कलेक्शन करने वाले दो एजेंट का अपहरण कर उनसे 4 लाख 32 हजार रुपये की लूट हुई थी। घटना के बाद पुलिस उपाधीक्षक (मुख्यालय) अमर कुमार पांडे के नेतृत्व में पुलिस की एक विशेष टीम का गठन किया गया। एसएसपी ने बताया कि विशेष टीम त्वरित कार्रवाई करते हुए अपराधियों का सुराग ढूंढते हुए साहिबगंज पहुंच गई। धनबाद पुलिस की टीम ने साहिबगंज में मुख्य सरगना को दबोच लिया। वरीय पुलिस अधीक्षक संजीव कुमार ने बताया कि साहिबगंज से पकड़ा गया बालकरन यादव ही पुलिस की वर्दी में था। उसके पास से पुलिस की वर्दी भी बरामद किया गया है। उन्होंने बताया कि साहिबगंज से बाल कर्ण यादव, कुंदन और नीकु, देवघर से शेखर, जामताड़ा से संजय राय और धनबाद से उदय कुमार को गिरफ्तार किया गया है। इनके पास से लूट का 4 लाख 30 हजार रुपए, पीड़ित का लुटा गया मोबाइल सहित कुल 8 मोबाइल, घटना में प्रयुक्त स्कार्पियो, बाइक और बुलेट मोटर साईकिल भी बरामद कर लिया गया है।

 

यहां बता दें कि स्कार्पियो पर पुलिस की वर्दी में सवार अपराधी ने एजेंट को रोककर कहा कि साइबर से जुड़ी कुछ बात है इसलिए पूछताछ करनी है। अपराधियों ने एजेंट का अपहरण कर उन्हें टुंडी क्षेत्र में ले जाकर लूटपाट कर फरार हो गए थे।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »