मुकेश हत्याकांड का खुलासा:”पति,पत्नी और वह”,प्रेमिका बन मर्डर किया हत्यारोपी ने

AJ डेस्क: हीरापुर के व्यवसाई मुकेश पंडित जिसकी हत्या दामोदरपुर फुटबॉल ग्राउंड में हुई थी,पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए दो आरोपियों को हत्या में प्रयुक्त हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया है।हत्यारोपी ने नायाब तरीका ढूंढ मुकेश को अपने जाल में फंसाया और फिर उसकी हत्या कर दी।

धनबाद के वरीय पुलिस अधीक्षक संजीव कुमार ने आज मुकेश हत्या कांड का खुलासा करते हुए बताया कि मुकेश और हत्यारोपी उज्ज्वल पुराने परिचित भी थे और पड़ोसी भी हैं।एसएसपी श्री कुमार के अनुसार उज्ज्वल का मुकेश की पत्नी के साथ कुछ खास नजदीकी सम्बन्ध बन चुका था।उज्ज्वल को मुकेश की उपस्थिति खटकने लगी थी। अंततः उज्ज्वल ने मुकेश को हमेशा के लिए अपने रास्ते से हटाने का निर्णय ले लिया।

एसएसपी संजीव कुमार ने बताया कि शातिर उज्ज्वल ने महिला के नाम से फेसबुक में फर्जी एकाउंट खोला और उसमे मुकेश पर डोरा डालना शुरू किया।मुकेश भी फर्जी नेहा(उज्ज्वल) के प्रेम फांस में फंसने लगा।मैसेंजर में उनके बीच बात होने लगी।घटना के दिन भी उज्ज्वल फेसबुक पर मुकेश के साथ चैट करते हुए उसे एकांत में मिलने के लिए फुटबॉल ग्राउंड में बुलाया। फुटबॉल ग्राउंड में जैसे ही दोनों आमने सामने हुए,उज्ज्वल ने योजना के अनुसार मुकेश को गोली मार दी।

व्यवसाई मुकेश की हत्या को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने तकनीकी का प्रयोग करते हुए अनुसंधान शुरू किया और उसमे उज्ज्वल एवम मुकेश की पत्नी घिरते गई।अंततः पुलिस का हाथ उज्ज्वल के गिरेबान तक पहुंच ही गया।पुलिस की गिरफ्त में आते ही उज्ज्वल ने न सिर्फ घटना की विस्तृत जानकारी दी बल्कि हत्या में प्रयुक्त हथियार,कारतूस भी पुलिस के हवाले कर दिया।ASP (विधि व्यवस्था) मनोज सावर्गियार और सदर इंस्पेक्टर के नेतृत्व में पुलिस टीम ने मुकेश हत्याकांड का खुलासा करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »