खुलासा : बबलू हत्याकांड में हथियार संग तीन गिरफ्तार, ठेका में रंगदारी का मामला

AJ डेस्क: रेलवे ठेकेदार बबलू सिंह की हत्या में मुख्य भूमिका निभाने वाले तीन अपराधी तीन हथियार के साथ गिरफ्तार हो गए हैं। वरीय पुलिस अधीक्षक संजीव कुमार ने बताया कि बबलू रंगदारो के सिंडीकेट से अलग रहकर काम करता था जो सिंडीकेट को नागवार गुजरा।

 

 

यहां बता दें कि दो अप्रैल को फुसबांगला रेलवे क्रॉसिंग के समीप बाइक पर सवार अपराधियों ने रेलवे ठेकेदार बबलू सिंह को दौड़ा कर गोली मारी थी। इसमें बबलू की मौत हो गई थी।वरीय पुलिस अधीक्षक संजीव कुमार ने एक टीम गठन कर अनुसंधान को आगे बढ़ाया। जांच करते करते पुलिस उत्तर प्रदेश तक पहुंच गई। धनबाद पुलिस ने उत्तर प्रदेश की पुलिस का सहयोग लिया और अपराधियों के गर्दन तक पुलिस की हाथ पहुंच गई।

 

 

वरीय पुलिस अधीक्षक ने बताया कि वर्ष 2019 में भी बबलू सिंह पर बम चला था। रेलवे टेंडर मैनेज कराने वाले सिंडीकेट का एक मुख्य सदस्य मनोज पिछली बार भी बबलू पर बम चलाने में शामिल था। उन्होंने बताया कि बबलू हत्याकांड के मुख्य आरोपी मनोज, राम विलास और राजीव को गिरफ्तार किया गया है। इनके पास से दो पिस्टल और एक कट्टा बरामद किया गया है। इसमें राम विलास आजमगढ़ का रहने वाला है बाकि दो जोरापोखर के ही हैं। बबलू सिंडीकेट से अलग होकर लो रेट में भी काम ले लेता था। सिंडीकेट के द्वारा उसे पहले भी धमकी दी गई थी। लेकिन बबलू सिंडीकेट के साथ नही जुड़ा, जो सिंडीकेट को नागवार गुजरा और अंततः बबलू की हत्या हो गई।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »