दुःसाहस: घर में घुसकर व्यवसाई को दिनदहाड़े गोली मारी {VIDEO}

AJ डेस्क: बिहार के जहानाबाद में अपराधियों ने पुलिस को खुली चुनौती देते हुए दिनदहाड़े बड़े होटल संचालक की गोली मारकर हत्या कर दी है। मर्डर की इस वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। जानकारी के अनुसार जिले के चर्चित होटल संचालक अभिराम शर्मा की मंगलवार सुबह बाइक सवार अपराधियों ने नगर थाना क्षेत्र के कनौदी स्थित उनके आवास में घुसकर गोली मार दी। वहीं मसौढ़ी में उनके भतीजे दिनेश शर्मा की भी गोली मारकर हत्या कर दी गई है। चाचा और भतीजे की अलग-अलग जगहों पर एक वक्त में हत्या की वारदात को लेकर कई सवाल उठ रहे हैं।

 

 

बेखौफ अपराधियों ने वारदात को अंजाम डीएम और एसपी आवास से चंद कदम की दूरी पर दिया है। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि होटल संचालक अपने मैरिज हॉल सह आवास में सुबह में बैठे हुए थे। इसी बीच बाइक सवार दो अपराधी पहुंचे और उन्हें सीने में दो गोली मार दी। मर्डर की वारदात को अंजाम गोली मारकर बाइक सवार अपराधी भागने में भी सफल रहे। घटना से परिजनों में चीख-पुकार मच गई। आनन-फानन में उन्हें सदर अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

 

 

VIDEO-

 

 

फिलहाल घटना से आक्रोशित लोगों ने घटनास्थल के समीप एनएच 83 को जाम कर दिया है। पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। डीएम और एसपी आवास से चंद कदम दूर घटित इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। अभिराम शर्मा पटना जिले के नीमा गांव के मूल निवासी थे। अरवल के पूर्व विधायक चितरंजन कुमार के रिश्ते में वे चाचा भी लगते थे।

 

 

वहीं दूसरी ओर अपराधियों ने अभिराम शर्मा के भतीजे दिनेश शर्मा की भी मंगलवार के ही दिन तीन गोली मारकर हत्या कर दी। दिनेश शर्मा किराना का दुकान चलाते थे। मृतक धनरूआ थाना के नीमा गांव के रहने वाले थे। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »