दूसरे को इशारे पर नचाने वाली नर्तकी “तमंचे” लहरा कर रही डांस, पुलिस पड़ताल शुरू {VIDEO}

AJ डेस्क: बक्सर में तमंचे पर डिस्को का वीडियो सामने आया है। वीडियो में एक युवक दो डांसर को अलग-अलग पिस्टल देकर नचा रहा है। इस दौरान एक डांसर युवक की कनपटी पर बंदूक लगाती दिख रही है। ये वीडियो एक शादी समारोह का बताया जा रहा है। 30 सेकेंड के इस वीडियो को रील के लिए बनाया गया है।

 

 

बताया जा रहा है कि वीडियो जिले के इंडस्ट्रियल थाना क्षेत्र के गड़नी गांव का है, जहां शादी समारोह के दौरान एक युवक दो डांसर्स के साथ जम कर ठुमके लगा रहा है। दोनों लड़कियों के हाथ में एक-एक पिस्टल है। बताया जा रहा है कि पिस्टल सेल्फी बना रहे युवक ने ही डांसर्स को दी थी।

 

 

VIDEO-

 

 

 

उधर, पुलिस ने भी युवक की पहचान को लेकर जांच शुरू कर दी है। साथ ही उसकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास भी शुरू कर दिया गया है। घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक यह वीडियो 23 अप्रैल की रात को एक वैवाहिक समारोह के दौरान बनाया गया था। जिसके कुछ ही देर के बाद इसे सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफॉर्म पर अपलोड कर दिया गया। जिसके बाद यह वीडियो पुलिस तक भी पहुंचा।

 

 

एसपी नीरज कुमार सिंह ने बताया कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर घूम रहा यह वीडियो बक्सर पुलिस की साइबर सेल के हाथ लगा है। जिसके बाद वीडियो की जांच के आदेश दिए गए हैं। जांच की जा रही है साथ ही संबंधित युवक की तलाश भी की जा रही है। जांच पूरी होने के पश्चात प्राथमिकी दर्ज कराते हुए कार्रवाई की जाएगी।

 

 

प्राथमिक सूचना पर इंडस्ट्रियल थाने की पुलिस को जांच के लिए कहा गया है। कार्रवाई की जाएगी। मामले के किसी भी दोषी को किसी भी सूरत में नहीं बख्शा जाएगा। इस तरह से हथियार लहराना गैरकानूनी है। इस पर संज्ञान लिया जाएगा

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »