रंजीत हत्याकांड: उग्र लोगों ने शव रख झरिया सिंदरी रोड जाम किया

AJ डेस्क: झरिया के ऊपरकुल्ही स्थित एमआरएफ टायर शोरूम के संचालक रंजीत साव की हत्‍या से स्‍थानीय लोगों में खौफ और पुलिस-प्रशासन के प्रति आक्रोश व्याप्त है। शुक्रवार को अपराधियों द्वारा रंजीत की कनपटी पर गोली मारकर हत्या किए जाने घटना से गुस्साए लोगों ने शनिवार को विरोध में ऊपरकुल्‍ही में झरिया-सिंदरी मुख्‍य मार्ग पर शव को रख सड़क को घंटो जाम रखा।

 

 

सड़क जाम की सूचना पर लोगों को समझा बुझाकर शांत कराने की एक नही चली, आक्रोशित लोगों ने प्रशासन की कोई भी बात मानने से साफ इंकार कर दिया। लोगों का कहना है कि पुलिस के हाथ सारे सबूत लग चुके हैं, इसके बावजूद पुलिस हत्‍यारों को पकड़ने में नाकाम साबित हो रही है। पुलिस जल्द से जल्‍द हत्‍यारों को पकड़ कर उन्‍हें फांसी की सजा दे। प्रदर्शन कर रहे लोग रंजीत का शव बीच सड़क पर रखकर पुलिस-प्रशासन से सुरक्षा की मांग कर रहे थे। लोगों ने कहा कि अपराधियों के लिए झरिया समेत पूरे धनबाद में किसी की भी जान लेना अब मामूली बात हो चुकी है और पुलिस मूकदर्शक बनी बैठी है। प्रदर्शनकारी बीच सड़क पर टायर जलाकर उग्र प्रदर्शन कर रहे थे। जिसकी वजह से इस मार्ग पर घंटो यातायात पूरी तरह प्रभावित रही। बाद में मौके पर पहुंचे ग्रामीण एसपी के समझाने लोग शांत हुए और सड़क जाम को समाप्त किया।

 

 

बता दें कि झरिया के जानेमाने व्यवसायी रंजन साव के छोटे भाई रंजीत साव को अपराधियों ने कल दोपहर बाद गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस को घटनास्थल से तीन खोखा व एक लोडेड मैगजीन मिली है। पुलिस को मृतक के टायर शोरूम में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज से भी अपराधियों के अहम सुराग मिले हैं। जिसपर पुलिस तेजी से काम कर रही है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »