धनबाद, बोकारो और गिरिडीह के तीन इंजीनियरिंग छात्र की तालाब में डूबकर हुई मौत

AJ डेस्क: रामगढ़ बोकारो मुख्य मार्ग के मुरुबंदा गांव के पास रविवार की सुबह तालाब में नहाने के दौरान डूबने से इंजीनियरिंग कॉलेज के तीन छात्रों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार तीनों युवक गर्मी से राहत पाने के लिए तालाब में नहाने के लिए उतरे थे। लेकिन तीनों युवकों को तैरना नहीं आता था। वह गहरे पानी में चले गए। इसकी वजह से तीनों युवकों की मौत तालाब में डूबने से हो गई।

 

 

स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची रजरप्पा थाना पुलिस ने लोगो की मदद से शव को तालाब से बाहर निकलवाया। पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल रामगढ़ भेज दिया है। रजरप्पा थाने की ओर से बताया गया कि मृतकों की पहचान बोकारो के अंकित कुमार, गिरिडीह के अभिषेक कुमार और कतरास के रोहन मालाकार के रूप में हुई है। तीनों इंजीनियरिंग कॉलेज मुरुबन्दा में पढ़ाई कर रहे थे।

 

 

इधर तीन युवकों की डूबने की खबर मिलते ही आसपास के ग्रामीणों ने तालाब के और दौड़ने लगे। स्थानीय लोगों ने तीनों युवकों को निकालने की पूरी कोशिश की। लेकिन काफी देर हो चुकी थी। इस दौरान देखते ही देखते तालाब के पास लोगों की भीड़ जमा हो गई। साथ ही साथ आधे घंटे तक एनएच में आगमन भी बंद हो गया। तत्पश्चात सूचना मिलते ही रजरप्पा थाना प्रभारी विपिन कुमार अपने जवानों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। शव को सदर अस्पताल भेजवाया। उसके बाद आगमन शुरू करवाया गया।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »