सड़क किनारे खड़ी ट्रक में कार ने मारी जोरदार टक्कर, 3 की मौत

AJ डेस्क: रोहतास के डेहरी मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के GT रोड फोरलेन पर रविवार की सुबह सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। मृतकों में दो ट्रक चालक और एक खलासी है। आज सुबह ट्रक में मिस्त्री द्वारा काम किया जा रहा था। वे ट्रक के बगल में सड़क किनारे खड़े थे। तभी एक बेकाबू तेज रफ्तार कार तीनों को कुचलते हुए ट्रक से जा भिड़ी। इससे दो ट्रक चालकों और खलासी की मौके पर ही मौत हो गई।

 

 

स्थानीय लोगों के अनुसार, कार में सवार लोगों को भी चोट आई, लेकिन वो सभी कार छोड़कर भाग निकले। वहीं मौके पर लोग पहुंचे तब तक तीनों की मौत हो चुकी थी। लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची मुफ्फसिल थाने की पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल, सासाराम भेज दिया, जबकि कार को जब्त कर लिया गया है।

 

 

लोगों ने बताया, बनारस के दो ट्रक बालू लेने के लिए आए थे। बालू लोडिंग के पहले दोनों ट्रकों के चालक अपने-अपने ट्रकों में कुछ काम करा रहे थे। वे सभी सड़क किनारे खड़े थे। तभी एक बेकाबू कार ने तीनों को कुचल दिया। मृतकों में दोनों ट्रकों चालक बबलू चौहान, विवेक यादव एवं खलासी नथुनी प्रताप शामिल हैं। तीनों वाराणसी जिले के चौबेपुर थाना के निवासी बताए जाते हैं। पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचित कर दिया है। परिजन शव को लेने के लिए सासाराम के लिए निकल चुके हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »