गोबिंदपुर में “धरती के भगवान”पर हमला था या महज दुर्घटना,वीडियो कर रहा बयां

AJ डेस्क :हमलावर को गिरफ्तार करो ——।यह साधारण आदमी का मामला नही है।यह धरती के भगवान माने जाते हैं और ऊपर से “नेता जी” भी हैं।मुद्दा बन जाएगा,आंदोलन हो जाएगा,फिर लेना का देना पड़ जाएगा।हल्के में न लें साहब लोग।इन्होंने बोल दिया कि हमला है तो हमला ही है।

हाल में ही गोबिंदपुर में जी टी रोड पर एक साधारण सी घटना घटी।साधारण का मतलब यह कि सड़क पर आए दिन इस तरह की घटनाएं देखने सुनने को मिलते रहती हैं।एक काला रंग का स्कार्पियो “कट” से वाहन घुमाना चाहता है जबकि उस रोड पर गति में एक बाइक आ रहा था।बाइक सवार कट में आए स्कार्पियो से खुद को बचा नही सका और टकराकर दोपहिया सहित खुद सड़क पर गिर पड़ा।बाइक सवार के गिरते ही राहगीर भी दौड़ पड़े।

अब यहां गौर करने की बात है।बाइक सवार की गलती होती तो वह स्कार्पियो के चालक की ओर गुस्सा में नही दौड़ता।दूसरी ओर स्कार्पियो वालों की गलती नही होती तो वह तेज गति में वाहन दौड़ा कर वहां से चंपत नहीं होते।किसकी गलती है,यह तो जांच का विषय है ।
एक बात स्पष्ट है कि धरती के इस भगवान सह नेता जी पर सुनियोजित हमला तो यह प्रतीत नही होता।अचानक घटी घटना के बाद जो हालात बनते हैं,वैसा ही प्रतीत होता है।यह वीडियो देखने से जो लगता है।लेकिन बात आम का नहीं बल्कि खास की है।नेता हैं,संगठन पर पकड़ है।जब वह बोल दिए कि हमला हुआ है तो सबको मान भी लेना चाहिए।कुछ लोग मान भी लिए हैं तो फिर “साहब” आप भी मान लीजिए और कार्रवाई कर दीजिए।

लेखक की मंशा स्पष्ट है।समाज को बेवजह कोई भयाक्रांत न करे।घटना कुछ हो और उसे कुछ और रंग दे दिया जाएगा तो एक गलत संदेश जाएगा।बेवजह दहशत का माहौल बनेगा।फिर भी बात जब उठ ही गई है तो प्रशासन को भी चाहिए कि निष्पक्ष जांच कर “दूध का दूध,पानी का पानी” कर दे ताकि दोषी बच नहीं सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »