बीच सड़क पर गोलियों की तड़तड़ाहट के बीच मनाया बर्थ डे पार्टी (देखें वीडियो)

AJ डेस्क: पटना की सड़क पर केक काटकर बर्थडे मनाने और सरेआम फायरिंग करने का वीडियो कुछ दिनों पहले वायरल हुआ था। वायरल वीडियो की जांच के बाद प्राथमिकी दर्ज कर दानापुर के रुपसपुर थाना पुलिस ने इस मामले में चार युवकों गिरफ्तार किया है। जिसमें दो नाबालिग हैं। वायरल वीडियो के जरिए 19 युवकों की पहचान की गई है। पुलिस का कहना है कि सौरभ यादव नाम के युवक के बर्थ डे सेलिब्रेशन को लेकर ये सारे लोग पटना के बेली रोड फ्लाईओवर पहुंचे थे। सौरभ यादव ने इस वीडियो को अपने फेसबुर पर पोस्ट किया था। पुलिस ने बताया है कि ये वीडियो दीघा-खगौल एलिवेटेड का है।

 

 

वायरल वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता था कि कैसे बीच सड़क पर कई गाड़ियां जैसे तैसे खड़ी कर बर्थ डे सेलिब्रेट किया जा रहा था। इस दौरान कुछ युवक फायरिंग करते भी नजर आए थे। इस दौरान सड़क को भी जाम कर दिया गया था। वायरल वीडियो में बर्थ डे मनाने जुटे लड़के कार की बोनट पर केक रख काटते भी दिख रहे हैं, इसका साथ ही सड़क पर ही आतिशबाजी भी गई।

 

 

VIDEO-

 

 

 

पुलिस का कहना है कि वायरल वीडियो में जिस लड़के के चेहरे पर केक लगा हुआ है उसकी पहचान सौरभ यादव के रूप में हुई है। सारे लड़के सौरभ के ही जन्मदिन मनाने पहुंचे थे। इसके साथ ही रजनीश कुमार के नाम से एक अन्य युवक की भी पहचान हुई है। पुलिस का कहना है कि इन दोनों ने ही फायरिंग की है।

 

 

सौरभ यादव फिलहाल पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। पटना पुलिस ने इस मामले में आठ मई को प्राथमिकी दर्ज की और अभी तक चार युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का दावा है कि इस मामले में जल्द से जल्द अन्य लोगों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। फायरिंग करने वाले लड़कों को अरेस्ट करने के लिए छापेमारी चल रही है

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »