तीन कांडो में शामिल प्रिंस के पांच गुर्गे गिरफ्तार, हथियार भी बरामद

AJ डेस्क: धनबाद में हाल के दिनों में मटकुरिया स्थित टायर दुकान में गोली चलाने, कपड़ा व्यवसायी मो.सलीम के घर बाहर गोली चलाने एवं पांडरपल्ला निवासी मो. डब्लू अंसारी के घर पर गोलियां चलाने जैसे मामलों का उद्भेदन धनबाद पुलिस ने कर दिया है। पुलिस ने इस मामले में प्रिंस खान के पांच गुर्गो को गिरफ्तार भी किया है। पकड़े गए सभी अपराधियों को आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एसएसपी संजीव कुमार ने मीडिया के सामने लाते हुए पूरे मामले का खुलासा किया।

 

 

इस संबंध में एसएसपी संजीव कुमार ने जानकारी देते हुए कहा कि पकड़े गए अपराधियों में मो.अयान उर्फ नानू, मो.समीम रजा अंसारी उर्फ छोटू, राशिद जावेद उर्फ संजू, मो. अल्ताफ रजा और मो. साजिद अंसारी उर्फ बाबू शामिल है। इनके पास से पुलिस ने एक पिस्टल, एक देसी कट्टा, तीन जिंदा कारतूस, 5 मोबाइल फोन और एक पल्सर बाइक जब्त किया है। उन्होंने बताया कि ये सभी अपराधी वांटेड प्रिंस खान के कहने पर घटनाओं को अंजाम देते थे। इन तीनों घटनाओं को अंजाम देने के लिए इन्हें मात्र दो से पांच हजार रुपये तक ही दिए गए थे। पुलिस अभी भी वासेपुर के दो और अपराधियों की तलाश कर रही है, जो इन तीनों घटनाओं में शामिल थे।

 

 

पुलिस ने इनके पास से जो मोबाइल फोन बरामद किए हैं, इसमें आपस में इनकी एक दूसरे से की गई बातचीत का रिकॉर्ड भी सेव है। इसके अलावा यह लोग लगातार प्रिंस खान के संपर्क में भी थे। मोबाइल से ही इसका खुलासा हुआ है। एसएसपी संजीव कुमार ने बताया कि डब्लू अंसारी को गोली मारने में मुख्य भूमिका निभाने वाले मोहम्मद अयान उर्फ नानू और समीम रजा अंसारी उर्फ छोटू प्रिंस खान से सीधे आदेश लेता था। इसके बाद यह लोग बाकी शूटरों का इंतजाम करते थे।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »