चार आपराधिक वारदात को अंजाम देने वाले चार बदमाश हथियार संग गिरफ्तार

AJ डेस्क: धनबाद पुलिस ने चार अपराधियों को गिरफ्तार कर चार अलग-अलग मामलों का उदभेदन किया है। जिसमे छिनतई और लूट जैसे मामले शामिल है। पुलिस ने इन अपराधियों के पास से एक देशी कट्टा, दो गोली, दो मोबाइल फोन, दो बाइक, 1850 रुपये नगदी, छिनतई में साथ गए पीड़ित का आधार कार्ड और अपराध के दौरान अपराधी द्वारा पहना गया कपड़ा बरामद किया है।

 

 

बुधवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान धनबाद के एसएसपी संजीव कुमार ने जानकारी देते हुए कहा कि सुदामडीह थाना क्षेत्र के मोहलबनी काली मंदिर प्रांगण में हथियार से लैस 6 अपराधी लूट और डकैती जैसे अपराध की योजना बना रहे थे। जंहा पुलिस गुप्त सुचना के आधार पर पहुंची और चार अपराधियों को धर दबोचा। इस दौरान बाकी दो अपराधी रात और जंगल का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे। उन्होंने बताया कि पकडे गए अपराधी में राजा अंसारी उर्फ़ साजिद उर्फ़ पिंटू, हेमंत केवट, मो. फिरोज अंसारी, असलम हुसैन अंसारी है शामिल है। जिनका पूर्व में भी आपराधिक इतिहास रहा है। यह तोपचांची थाना क्षेत्र के रहने वाले है।

 

 

उन्होंने बताया कि अपराधियों ने हाल में हुए भागाबांध में महिला से 49 हजार रूपये दो आधार कार्ड, एक पासबुक की छिनतई, बरवड्डा में बाजार समिति से 70 हजार रूपये की छिनतई, झरिया में भगतडीह मोड़ से दो लाख की छिनतई, तोपचांची पेट्रोल पंप कर्मी से लूट जैसे मामलो में इन्होंने अपनी संलिप्ता स्वीकार की है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »