मृत पशु को दफनाने के लिए गौ मुक्तिधाम बनाने की मांग की मुकेश ने

AJ डेस्क: भारतीय जनता पार्टी के नेता मुकेश पांडेय ने बुधवार को जिला पशुपालन पदाधिकारी डॉ प्रवीण कुमार से मुलाकात कर एक ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन के माध्यम से जिले में पशु पालकों एवं आम लोगों को हो रही समस्याओं से अवगत कराया गया। उन्होंने पशुपालन पदाधिकारी से मृत पशु को दफनाने के लिए गौ मुक्ति धाम के लिए जमीन उपलब्ध कराने की मांग की।

 

 

उन्होंने कहा कि जिले में पशुपालकों के द्वारा पाले हुए या शहर में आवारा घूमने वाले मृत पशुओं को दफनाने के लिए मुक्तिधाम नहीं होने की वजह से मृत पशु को कहीं भी फेंक दिया जाता है। जिससे पशुपालकों के साथ आम लोगों को भी परेशानी होती है। वहीं जिला पशुपालन पदाधिकारी ने बताया कि पशुओं को दफनाने के लिए गौ मुक्तिधाम की भूमि के लिए उन्होंने सभी अंचल अधिकारी को पत्र लिखा है। साथ ही वे अपने स्तर से भी प्रयास कर रहे हैं।

 

 

वार्ता के बाद श्री पांडेय ने बताया कि जिला पशुपालन पदाधिकारी ने उनकी सभी मांगों को सुना एवं आश्वासन दिया कि जल्द ही उनकी मांगों को पूरा किया जाएगा। वार्ता के दौरान डॉ भीम कुमार भी उपस्थित थे। प्रतिनिधिमंडल में मुकेश पांडे के साथ प्रदेश कार्यसमिति सदस्य रामदेव महतो, मिथिलेश राम, संतोष सिंह, विकास, रामजी इत्यादि शामिल थे।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »