“डी जे” के तेज आवाज में युवक की पीट पीट कर हत्या, मामला प्रेम प्रसंग का

AJ डेस्क: धनबाद के बलियापुर थाना क्षेत्र स्थित कुसमाटांड में एक 17 वर्षीय युवक प्रेम रवानी की पीट पीटकर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। घटना के पीछे का कारण प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है। मिल रही जानकारी के अनुसार मृत युवक की चीख को दबाने के लिए डीजे का सहारा लिया गया। डीजे की तेज आवाज की आड़ में हत्यारों ने युवक की पीट पीटकर हत्या कर दी। फिलहाल पूरे मामले में पुलिस की तफ्तीश जारी है।

 

 

इस मामले में मृतक के परिजनों द्वारा धनसार थाना क्षेत्र के बरमसिया निवासी टिंकू महतो, नीतेश महतो और बबन महतो पर हत्या की आशंका जताई गई है। परिजनों के अनुसार उन्होंने बरमसिया में आरोपित टिंकू महतो के घर के आसपास के लोगों से भी पूछताछ की। पूछताछ के दौरान आसपास के लोगों ने बताया कि घटना के वक्त उसके घर पर काफी तेज आवाज में डीजे साउंड बजाया जा रहा था। परिजनों ने आशंका जताई है कि प्रेम प्रसंग में प्रेम रवानी की हत्या पीट पीटकर कर दी गई।

 

 

 

मृत युवक प्रेम का फाइल फोटो

 

 

मृतक के परिजनों ने बताया कि 24 मई की दोपहर 3 बजे प्रेम को उसके किसी साथी ने फोनकर बुलाया था। जिसके बाद वह बाइक लेकर घर से निकला था। शाम 5 बजे परिजनों को एक फोन आया कि प्रेम को ले जाओ नही तो उसे पुलिस उठाकर ले जाएगी। उसके कुछ देर बाद फिर से फोन आया कि प्रेम धनबाद के एसएनएमसीएच में में भर्ती है। परिजन जब अस्पताल पहुंचे तो प्रेम रवानी की मौत हो चुकी थी। परिजनों ने बताया कि प्रेम के शरीर पर अंदरूनी चोट के निशान हैं और पैर की उंगलियों को देखकर मौत से पहले उसे घसीटने जैसा प्रतीत हो रहा है। उसके पैरों के नाखून भी उखड़े हुए थे।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »