खुलासा: रंगदारी के लिए फायरिंग करने वाले प्रिंस के 5 गुर्गे हथियार संग गिरफ्तार

AJ डेस्क: धनबाद के दो अलग अलग स्थानों पर बिल्डर और ठेकेदार के घर पर फायरिंग कर दहशत का माहौल कायम करने का प्रयास करने वाले पांच बदमाश गिरफ्तार हो गए हैं। यह वासेपुर के प्रिंस के लिए अपराध करते हैं। पुलिस ने वारदात में प्रयुक्त बाइक, पिस्टल जब्त किया ही है, इसके लिए इन बदमाशों को मिले रुपए भी बरामद हो गया है।

 

 

धनबाद के वरीय पुलिस अधीक्षक संजीव कुमार ने आज बताया कि फरार चल रहे प्रिंस के लिए विक्की काम किया करता है। बिल्डर और ठेकेदार को फोन कर और व्हाट्सएप पर मैसेज भेज रंगदारी की राशि मांगी जा रही थी। बिल्डर और ठेकेदार को भयभीत करने के मकसद से उनके घर पर इन अपराधियों के द्वारा फायरिंग किया गया ताकि वह डर कर रंगदारी का भुगतान कर दें।

 

SSP संजीव कुमार ने बताया कि पांच अपराधियों की गिरफ्तारी हुई है। हाउसिंग कॉलोनी में ठेकेदार के घर पर शिवम ने फायरिंग किया था, जबकि शंकर बाइक चला रहा था। अन्य अपराधी सौरभ, श्याम और बंटी वहीं आस पास खड़ा होकर रैकी कर रहे थे।

 

 

SSP ने बताया कि रिशमा रमेशन (सिटी एसपी) और अमर कुमार पांडे (DY SP मुख्यालय वन) के नेतृत्व में टीम का गठन कर हर बिंदु पर जांच शुरू की गई। अनुसंधान में CCTV फुटेज से भी सहयोग मिला। उन्होंने बताया कि धनबाद पुलिस की टीम ने 48 घंटे के भीतर दोनों कांड का खुलासा करते हुए घटना में प्रयुक्त बाइक, पिस्टल, मोबाइल के साथ वह ड्रेस भी बरामद किया है, जिसे घटना के वक्त अपराधी पहने हुए थे। उन्होंने बताया कि इन अपराधियों को 50 हजार रुपए मिले थे। उसमे से 39 हजार रुपए बरामद हो गया है। इन अपराधियों को रुपया उपलब्ध कराने वाले व्यक्ति के बारे में भी पुलिस को जानकारी मिल गई है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »