“ज्वलंत सवाल”: बच्चों की चीख चीत्कार का भी असर नहीं पड़ा उपद्रवियों पर, कौन हैं यह? (वीडियो)

AJ डेस्क: शिक्षा के मंदिर पर अंधाधुंध पथराव हो रहा था। स्कूल में फंसे छोटे छोटे छात्रों की चीख चीत्कार बाहर सड़क तक सुनाई पड़ रही थी लेकिन खुद को अनुशासित सेना में भर्ती होने वाले अभ्यर्थी के रूप में पेश कर उपद्रव मचाने वाले यह तत्व आखिर कौन थे, इनका कृत्य यह साबित करता है कि यह छात्र नहीं हो सकते। छात्र होते तो बच्चों की चीख चीत्कार का असर इनपर जरूर पड़ता। अब सुशासन बाबू की जिम्मेवारी बनती है कि इन तत्वों की पहचान कर उन्हें उनके उचित मंजिल तक पहुंचावें।

 

 

बिहार बंद के दौरान औरंगाबाद जिला के दाउदनगर स्थित एक स्कूल में बंद कराने वालों ने यह शर्मनाक हरकत किया है। घटना CCTV कैमरे में कैद हो चुकी है और वीडियो वायरल हो चुका है। जिसने भी वायरल वीडियो देखा, घोर निन्दा की और साथ में एक सवाल खड़ा किया कि यह कुकृत्य छात्र नहीं कर सकते।

 

 

VIDEO-

 

 

 

स्कूल पर उपद्रवी जमकर पथराव कर रहे थे। स्कूल के टीचर अपनी जान पर खेलकर बच्चों को बचाने का प्रयास कर रहे थे। पूरी तरह दहशत में आ चुके बच्चों को दौड़ाते दौड़ाते किसी तरह परिसर में स्थित हॉस्टल में सुरक्षित पहुंचाया गया। इस बीच उपद्रवियों का तब तक तांडव जारी था, जब तक वहां पुलिस नही पहुंची थी। इस शर्मनाक घटना ने प्रशासन और खुद को अभ्यर्थी कहने वालों को कटघरे में ला खड़ा किया है।

 

 

 

 

 

रिपोर्ट: अरुण कुमार तिवारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »