{VIDEO} थप्पड़ मार DY SP ने जांच के दौरान युवाओं को थपड़ाया

AJ डेस्क: गोपालगंज में वाहन चेकिंग के दौरान डीएसपी हेड क्वार्टर ने बाइक सवार को थप्पड़ जड़ दिया। इतना ही नहीं, दूसरे बाइक वाले पर डीएसपी ज्योति कुमारी डंडे बरसाती नजर आईं। डीएसपी के चांटा मारने का वीडियो सामने आया है। जिसमें युवक बाइक की चाभी मांगता है, जिस पर गुस्से में ज्योति कुमारी उसे थप्पड़ रसीद कर देती हैं। 2-3 बाइकवालों की पुलिस अधिकारी ने पिटाई कर दी। चेकिंग को लेकर लोगों में हड़कंप है।

 

 

दरअसल अग्निपथ योजना को लेकर हो रहे प्रदर्शन पर जिला प्रशासन अलर्ट है। जिले में धारा 144 लागू है। इस दौरान गाड़ियों की जांच भी लगातार की जा रही है। शहर के अंबेडकर चौक पर डीएसपी हेड क्वार्टर के नेतृत्व में टू-व्हीलर की जांच की गई। जिसमें वाहन चालकों से हेलमेट व कागजातों की जांच की गई।

 

 

चेकिंग के दौरान बिना हेलमेट के बाइक चला रहे युवकों पर डीएसपी का गुस्सा फूटा। किसी को चांटा जड़ दिया, तो किसी पर डंडे बरसाए। साथ ही जुर्माने की राशि वसूल कर छोड़ दिया गया। वाहन जांच अभियान को लेकर लोगों में हड़कंप मच गया है।

 

 

VIDEO-

 

 

 

इस बारे में डीएसपी हेड क्वार्टर ज्योति कुमारी से बात की गई तो उन्होंने बताया कि गाड़ियों की जांच की जा रही थी। इसी बीच कुछ बाइक वालों को रोका गया। जो बिना हेमलेट के थे। बाइक वालों को जब रोका गया तो उसने बेमतलब की बात की। कहा कि आपने कैसे गाड़ी रोकवा दी, क्यों रोकवाई। इसे लेकर बहस करने लगा जिसके बाद उसे थप्पड़ से मारा।

 

 

बिना हेलमेट पकड़े जाने पर जुर्माने की राशि वसूल किए जाने के डर से बाइक सवार दूर से ही देख कर अपने रास्ता बदल दे रहे हैं। अग्निपथ के विरोध में बुलाए बंद का गोपालगंज में कोई असर नजर नही आ रहा है। बावजूद जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड पर है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »