थानेदार को सम्मानित करने गए नेता जी को पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार

AJ डेस्क: अपने इलाके के थाने में आए नए थानेदार का स्वागत करना मुजफ्फरपुर के एक छात्र नेता को महंगा पड़ गया। चार साल पुराने एक मामले में उन्हें थाना परिसर में ही गिरफ्तार कर लिया गया और न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

 

 

दरअसल मामला मुजफ्फरपुर जिया के मीनापुर का है। मीनापुर थाना में राजेश कुमार नामक नए थानेदार की तैनाती की गई थी। अपने इलाके में नया थानेदार आने पर राजद के छात्र नेता अमरेंद्र कुमार यादव थानेदार को सम्मानित करने बुके लेकर पहुंच गए। सम्मानित कर जैसे ही थानेदार के कमरे से बाहर निकले थाना के बरामदे पर ही उनकी गिरफ्तारी हो गई।

 

 

जिस मामले में अमरेंद्र कुमार यादव को गिरफ्तार किया गया है वह मामला 2018 का है। जब मीनापुर के धरमपुर में एक भाजपा नेता के बोलेरो गाड़ी से कुचलकर सात (7) बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई थी। अमरेंद्र पर आरोप है की उस दुर्घटना के बाद अमरेंद्र ने राजद के कई स्थानीय नेताओं के साथ मिलकर मुआवजा के लिए सड़क जाम किया था। तत्कालीन थानाध्यक्ष सोना प्रसाद ने इस जाम के विरुद्ध मीनापुर थाना में केस दर्ज कराया था। फिलहाल पुलिस ने गिरफ्तार छात्र नेता को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

 

 

पूरे मामले पर डीएसपी पूर्वी मनोज पांडे का कहना है की पूर्व के मामले में दफा 353 के तहत वांछित एक छात्र नेता की गिरफ्तारी हुई है। 2018 का मामला था जिसमे गिरफ्तारी की गई है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »