{VIDEO} CM नीतीश के कारकेड की गाड़ियों पर हुआ पथराव, शीशा टूटा

AJ डेस्क: पटना में रविवार को CM नीतीश कुमार के कारकेड पर पथराव हुआ। गनीमत रही कि काफिले में मुख्यमंत्री मौजूद नहीं थे। कारकेड के मौजूद 3-4 गाड़ियों के शीशे टूट गए। गाड़ी में मौजूद 3 लोगों को चोट भी लगी है। मामला गौरीचक थाना के सोहगी गांव के पास का है।

 

 

दरअसल, सोमवार को CM गया जाएंगे, वहां सूखा पर मीटिंग और रबर डैम का निरीक्षण करेंगे। इसी वजह से कारकेड गया जा रहा था। इसी दौरान सोहगी गांव में एक युवक के दो सप्ताह से लापता होने से नाराज ग्रामीणों ने सड़क जाम की हुई थी।

 

 

VIDEO-

 

 

 

 

रविवार को युवक का शव मिला जिसे परिजन सोहगी मोड़ मेन रोड पर रख कर विरोध कर रहे थे। इसी दौरान कारकेड उस रास्ते से गुजरने लगा। कारकेड को आता देख प्रदर्शन कर रहे लोगों ने कारकेड पर पथराव शुरू कर दिया। जिसे जो मिला उससे गाड़ियों पर हमला करने लगा। कोई पत्थर से तो कोई लाठी-डंडे से हमला करने लगे। इसके बाद स्थानीय पुलिस की मदद से कारकेड को गया भेजा गया। घटना में कुछ लोगों को चोट लगने की भी सूचना है।

 

 

यह है पूरा मामला-

गौरीचक के सोहगी गांव निवासी सन्नी कुमार 7 अगस्त को दोस्तों के साथ घूमने निकला था, जिसके बाद से वह लापता हो गया। इसे लेकर उसके भाई चंदन कुमार ने गौरीचक थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। चंदन ने पुलिस को बताया था कि 7 अगस्त की रात उसका भाई बिना कुछ बताए घर से निकला था, तब से ही लापता है। उसके साथ गांव के ही कुछ दोस्त थे। देर रात वापस नही आने पर उसकी खोजबीन की गई थी, मगर उसका कही पता नहीं चला। उसके दोस्तों से पूछने पर भी कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिला।

 

 

 

 

 

 

अपने सभी जानने वालों के यहां पूछताछ की गई, लेकिन सन्नी का कुछ पता नहीं चला। इस मामले में गौरीचक थाना के एसएचओ कृष्ण कुमार ने बताया कि मामले में गांव के कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। इसी बीच रविवार को किसी ने सूचना दी कि सन्नी कुमार का शव बेउर थाना क्षेत्र के नाले से मिला है। इसके बाद सन्नी के परिजन शव को अपने साथ ले गए और शव को साथ गौरीचक थाना क्षेत्र के सोहगी गांव के पास SH-1 पर रखकर सरकार और पुलिस प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन करने लगे।

 

 

प्रदर्शन की वजह से पटना गया SH-1 पर यातायात बाधित हो गया था। इसी बीच CM का कारकेड वहां से गुजर रही थी। पथराव की इस घटना में कारकेड के कुछ गाड़ियों के शीशे टूट गए। गनीमत रही कि कारकेड में कोई वीआईपी मौजूद नहीं थे।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »