सिंदरी में जमकर बवाल, लक्की के ऑफिस में तोड़फोड़, पुलिस वाले भी घायल

AJ डेस्क: धनबाद के सिंदरी थाना क्षेत्र स्थित शहरपुरा में पारंपरिक हथियारों से लैस बलियापुर के सैकड़ों ग्रामीणों ने शुक्रवार को जनता मजदूर संघ (जमसं) और सिंह मेंशन समर्थक लक्की सिंह के कार्यालय पर हमला बोल दिया। इस दौरान ग्रामीणों ने कार्यालय में जमकर तोड़फोड़ की। ग्रामीण इतने पर ही नही माने उन्होंने शहरपुरा बाजार को भी अपना निशाना बनाया। इतना ही नही ग्रामीणों ने इस दौरान कई राउंड फायरिंग भी की। इस घटना में एक पुलिस अधिकारी समेत कई लोग घायल बताए जा रहे है। घटना के बाद शहरपुरा बाजार बंद हो गया। लोगों में दहशत का माहौल है।

 

 

 

 

 

 

घटना के संबंध में बताया जाता है कि सैकड़ों ग्रामीणों ने अस्त्र शस्त्र के साथ शहरपुरा स्थित सिंह मेंशन समर्थक लक्की सिंह के कार्यालय पर हमला बोल दिया। जबकि पुलिस को इसकी भनक पहले ही लग चुकी थी। मौके पर बलियापुर, सिंदरी और आसपास के थानों की पुलिस के अलावा धनबाद से भी जवानों को स्थिति नियंत्रण में करने के लिए तैनात किया गया था। लेकिन ग्रामीणों के आगे इनकी एक न चली। ग्रामीणों ने हिंसक प्रदर्शन करते हुए लाठी-डंडे तलवार चलाएं। फायरिंग भी की। जिसमें भौंरा ओपी प्रभारी हिमांशू कुमार सहित अनेक लोग जख्मी हुए। आधा दर्जन से अधिक वाहनों में तोड़फोड़ की गई। इसके बाद ग्रामीण हिंसक शक्ति प्रदर्शन कर चलते बने।

 

 

 

 

 

 

 

बता दें कि लक्की सिंह एवं उसके समर्थकों ने कुछ दिन पूर्व बड़दाहा के कुछ युवकों की पिटाई की थी। इसके बाद से ही यहाँ दोनों पक्षों के काफी तनातनी चल रही थी। इसके विरोध में बलियापुर के युवकों ने उसी रात लक्की सिंह के कार्यालय पर हमला किया था। इसके बाद फिर लक्की सिंह के विरोध में आज बलियापुर से प्रदर्शन करने ग्रामीण सिंदरी पहुंचे थे। फिलहाल पूरा इलाका पुलिस छावनी में तब्दील हो गया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »