टाटा स्टील झरिया डिविजन ने कराया इंटर कोलियरी फुटबॉल टूर्नामेंट

AJ डेस्क: टाटा स्टील झरिया डिवीजन ने अपने संचालन के क्षेत्रों में जीवन जीने के एक अंदाज के रूप में खेल को बढ़ावा देने के लिए डीगवाडीह स्टेडियम में इंटर-कोलियरी फुटबॉल टूर्नामेंट का आयोजन किया। मयंक शेखर, चीफ (जामाडोबा ग्रुप), झरिया डिवीजन, टाटा स्टील ने इस अवसर पर बतौर मुख्य अतिथि मौजूद रहे।

 

 

टूर्नामेंट का आयोजन 15 से17 सितंबर, 2022 तक किया गया। टूर्नामेंट में कुल 6 टीमों ने भाग लिया। एक रोमांचक मैच में भेलiटांड ए कोलियरी ने फाइनल में प्रवेश करने के लिए सरफेस डिपार्टमेंट को हराया, जबकि दूसरी ओर सिजुआ कोलियरी ने जामाडोबा कोलियरी को हराकर खिताब के लिए दावेदारी पेश की।

 

 

फाइनल में सिजुआ कोलियरी ने भेलiटांड ए कोलियरी को 5-1 से हराकर इंटर डिपार्टमेंटल फुटबॉल टूर्नामेंट 2022 का चैंपियन बना। सिजुआ कोलियरी के दिनेश महतो ने फाइनल में 2 गोल किए। सिजुआ कोलियरी के दिनेश महतो को 3 मैचों में 5 गोल करने के लिए सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी का पुरस्कार दिया गया। मयंक शेखर, चीफ (जमाडोबा), झरिया डिवीजन, टाटा स्टील ने विजेताओं को सम्मानित किया।

 

 

इस अवसर पर कर्नल भवानी सिंह निर्वाण, हेड (एडमिनिस्ट्रेशन), झरिया डिवीजन, टाटा स्टील, संजीव कुमार ठाकुर, हेड, सिजुआ कोलियरी, झरिया डिवीजन, टाटा स्टील, संतोष महतो, रीजनल सेक्रेटरी, राष्ट्रीय कोलियरी मजदूर यूनियन, अधिकारी, यूनियन के प्रतिनिधि एवं कर्मचारी उपस्थित थे। कार्यक्रम का आयोजन झरिया डिवीजन के स्पोर्ट्स डिपार्टमेंट की ओर से इंचार्ज, स्पोर्ट्स बालशंकर झा ने किया।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »