पुलिस भी सुरक्षित नहीं : लुटेरों की गोली से पुलिसकर्मी हुआ जख्मी

AJ डेस्क: झारखंड की उप राजधानी दुमका में अपराधिक घटनाएं तेजी से बढ़ रही हैं। पिछले दिनों चोरों के आतंक से दुमकावासी काफी परेशान थे तो वहीं एक बार फिर दुमका नगर थाना क्षेत्र के एसपी और अनुमंण्डल आवास से कुछ ही दूरी पर स्थित चर्च के पास अज्ञात अपराधियों ने एक कांस्टेबल को गोली मार दी। अपराधियों ने छिनतई के दौरान दुमका रामगढ़ थाना में पदस्थापित सिपाही को गोली मार दी।

 

 

गनीमत रही कि गोली सिपाही के पैर में लगी जिससे सिपाही बच गया। घयाल अवस्था में सिपाही को दुमका के फूलों झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल में पहुचाया गया जहां उसका इलाज किया जा रहा है। सिपाही खतरे से बाहर है। दरअसल दुमका रामगढ़ थाना में पदस्थापित सुजीत बयबय चाईवासा जिला से किसी काम को कर दुमका बस स्टेशन से अपनी मोटरसाइकिल लेने अनुमंण्डल पदाधिकारी के आवास जा रहे था। इसी दौरान ये घटना हुई।

 

 

चर्च के पास दो अज्ञात अपराधियों ने पीछे से आकर उसे बैग रखने की बात कही। जब सिपाही द्वारा बैग नहीं दिया गया तो अपराधियों ने सिपाही पर गोली चला दी। इस घटना के बाद घायल स्थिति में सिपाही को मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया। सिपाही के पैर में गोली लगी है। घटना की सूचना पर नगर थाना पुलिस मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंची। घायल सिपाही से घटना की जानकारी पुलिस ले रही है। इस मामले में नगर थाना प्रभारी नीतीश कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिली है फिलहाल घायल को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है एवं अपराधी को पकड़ने के लिए पुलिस अनुसंधान में जुट गई है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »