सबको हंसाने वाले कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव रूला कर चले गए

AJ डेस्क: हास्य कला से इंडस्ट्री में अपना लोहा मनवाने वाले ‘गजोधर भैया’ उर्फ राजू श्रीवास्तव अब हमारे बीच नहीं हैं। कॉमेडी स्टार ने आज दिल्ली के AIIMS अस्पताल में अंतिम सांस ली। सबको हंसाने वाला स्टार आज सबको रुला कर चला गया। कॉमेडी स्टार अपने पीछे करोड़ों की संपत्ति छोड़ कर गए हैं।

 

 

बात दें कि 10 अगस्त को जिम में उन्हें दिल का दौरा पड़ा जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। कॉमेडी स्टार बीते 42 दिनों से वेंटिलेटर पर थे। फैंस उनकी सलामती की दुआ मांग रहे थे। हालांकि आज कॉमेडी स्टार ने अंतिम सांस ली। राजू श्रीवास्तव के निधन की खबर सुन इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। फैंस को यकीन कर पाना मुश्किल हो रहा है।

 

 

बात करें अगर स्टार के नेटवर्थ की तो मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राजू के पास कुल मिलाकर लगभग 20 करोड़ की संपत्ति है। उनकी कमाई के मेन सोर्स की लिस्ट में कई रियलिटी शोज होस्टिंग, एडवर्टाइजमेंट, रियलिटी शोज और स्टेज शोज शामिल थे। एक्टर ने कानपुर में खुद का एक घर भी बनवाया था। इसके अलावा बात करें अगर उनके कार कलेक्शन की तो स्टार के पास इनोवा, ऑडी क्यू7 और बीएमडब्लू 3 सीरीज है।

 

 

गौरतलब है कि राजू ने कई कॉमेडी शोज किए हैं। इसके अलावा राजू कई फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। मीडिया खबरों की मानें तो एक शो के लिए राजू श्रीवास्तव करीब 5 से 10 लाख रुपए चार्ज करते थे।आज भी फैंस के बीच राजू की कॉमेडी का जादू देखने को मिलता है। इसके अलावा एड फिल्म्स से कॉमेडी स्टार लाखों कमाते थे।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »