खुलासा : संपति हड़पने के लिए भाई ने ही ज्योति की हत्या करवाई, दो गिरफ्तार

AJ डेस्क: धनबाद के राजगंज थाना क्षेत्र स्थित खरनी सनशाइन सिटी के पास गुरुवार की देर शाम हुए व्यवसायी ज्योति रंजन हत्या कांड की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली हैं। पुलिस की माने तो ज्योति रंजन को उसके अपने सगे भाई सौरव कुमार ने ही अपने एक साथी श्रीकांत मिश्रा की मदद से मौत के घाट उतार दिया।

 

 

शनिवार को एसएसपी संजीव कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मामले जानकारी देते हुए कहा कि इस हत्याकांड के मुख्य षडयंत्रकर्ता के रूप में ज्योति के छोटे भाई सौरव कुमार व सेटर तेतुलमारी निवासी श्रीकांत मिश्रा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपितों की गिरफ्तारी ज्योति रंजन के अंतिम संस्कार के दौरान ही लिलोरी स्थान स्थित श्मशान घाट से कर ली गई।

 

 

एसएसपी ने बताया ज्योति रंजन, गौरव और श्रीकांत के काॅल डिटेल टॉवर लोकेशन से पुलिस को कई अहम सुराग मिले थे। फैक्ट्री, जमीन और मकान पे एकक्षत्र राज करने के लिए सौरव ने यह षडयंत्र रचा था। एसएसपी ने बताया कि सौरव के दोस्त श्रीकांत मिश्रा ने आरा से शूटर मंगवाया था। तीन की संख्या में आए अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया था। श्रीकांत ने ही घटनास्थल की रेकी करवाई थी। घटना को अंजाम देने के बाद रास्ते में चेकिंग के डर से हथियार को वही छुपाकर अपराधी भाग निकले थे।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »