राजद का पोस्टर खेला : लालू बने विष्णु, नीतीश अर्जुन तो तेजस्वी बने श्री कृष्ण, भाजपा कौरव

AJ डेस्क: आरजेडी के नेताओं ने एक नया पोस्टर लगाया गया है। इस पोस्टर में भगवान विष्णु के विराट रूप में लालू यादव को दिखाया गया है। वहीं, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को अर्जुन और तेजस्वी यादव को श्रीकृष्ण की भूमिका में दिखाया गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को कौरव के रूप में दर्शाया गया है।

 

 

इस पोस्टर में लालू यादव के 10 सिर दिखाए गए हैं. अलग-अलग सिर पर अलग-अलग नेताएं दिखाए गए हैं। इसमें सोनिया गांधी, मुख्यमंत्री केजरीवाल, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, अखिलेश यादव समेत कई नेताओं को दिखाया गया है। ये पोस्टर राबड़ी देवी के सरकारी आवास 10 सर्कुलर रोड के सामने लगाया गया है।

 

 

 

 

 

 

आपको बता दें कि इससे पहले भी जेडीयू ने पोस्टर के बहाने पीएम पर वार किया था। पोस्टर में पीएम को गलत तरीके से दिखाया गया था। नीतीश को अर्जुन और ललन सिंह को कृष्ण की भूमिका में दिखाया गया था तो वहीं, उपेंद्र कुशवाहा अभिमन्यु की भूमिका में दिख रहे थे। युवा मांगे रोजगार कार्यक्रम के तहत ये पोस्टर वार किया गया था।

 

 

आपको बता दें कि बिहार के समस्तीपुर जिले के दलसिंहसराय पहुंचे जेडीयू संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा के द्वारा पत्र संग्रह रथ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया था। इस रथ के द्वारा रोजगार को लेकर युवा डाक पत्र के माध्यम से केंद्र की मोदी सरकार से रोजगार मांगने का काम करे रहे थे।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »