निरसा में मुखिया पति की बेरहमी से पिटाई क्यों हुई, देखें वीडियो

AJ डेस्क: सोशल मीडिया पर कुछ युवकों द्वारा एक मुखिया पति को बेरहमी से पीटते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक घर में कुछ लोगों द्वारा मुखिया पति स्वपन नाग को बेरहमी से पिटाई की जा रही है। साथ ही उनसे तत्काल रुपये भेजने को कहा जा रहा है। यह वायरल वीडियो धनबाद के निरसा का बताया जा रहा है।

 

 

घटना के संबंध में कहा जा रहा है कि रेलवे में नौकरी दिलाने के नाम पर एगयरकुण्ड प्रखंड अंतर्गत गोपालपुर पंचायत के मुखिया पति स्वपन नाग ने पंचेत ओपी अंतर्गत बेलडंगा निवासी धीरज साव से लाखों की ठगी की हैं। जिसकी लिखित शिकायत निरसा थाने में की गई हैं। भुक्तभोगी धीरज कुमार साव ने अपने लिखित बयान में कहा है कि गोपालपुर पंचायत के मुखिया पति स्वपन नाग उसके दुकान में अक्सर आया जाया करता था। जिससे उसकी जान पहचान हो गई। मुखिया पति ने धीरज कुमार साव को रेलवे में सरकारी नौकरी दिलाने का वादा किया और श्री साव को अपने विश्वास में ले लिया।

 

VIDEO-

 

 

 

इसके बाद उसने कहा कि पश्चिम बंगाल के आद्रा के रेलवे डिवीजन में उसकी जान पहचान है उसे सरकारी नौकरी दिलवा देगा। इसके बाद धीरज ने अपने परिजनों से इस बात का जिक्र किया और तीन लोग नौकरी के लिए राजी हुए। मुखिया पति स्वपन नाग ने नौकरी दिलाने के नाम पर पन्द्रह लाख रुपये की मांग की गई। जिसे तभी बैक एकाउंट में रुपये ट्रांसफर करने की बात कही गई। जिसपर मुखिया पति ने साफ इंकार करते हुऐ नगद भुगतान करने को कहा। इसके बाद 5 अगस्त 2022 को छ: लाख साठ हजार का नगद भुगतान किया गया। इसी बीच मुखिया पति द्वारा नौकरी के एवज में कुछ कागज दिए गए। जब भुक्तभोगी ने कागजातों की जांच कराया तो सभी कागजात फर्जी निकले। तब मुखिया पति पर पूरा रकम वापस करने का दबाव बनाया गया। जिसपर मुखिया पति ने कुछ समय मांगा, लेकिन इसके बाद पैसे के की जगह सिर्फ समय दिया जाए लगा। ऐसे ही दो माह बीत गए। लेकिन उनका पैसा वापस नही हो सका।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »