अंतरराष्ट्रीय श्रमिक संगठन के प्रशिक्षण शिविर में बैंकाक पहुंचे रवि चौबे

AJ डेस्क: अंतरराष्ट्रीय श्रमिक संगठन के तीन दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम में हिस्सा लेने इंटक नेता रवि चौबे बैंकॉक पहुंचे है। भारत से एशिया और एशिया प्रशांत कार्यक्रम में ट्रेड यूनियनों के लिए ऑनलाइन प्रशिक्षकों का प्रशिक्षण में भारत के विभिन्न ट्रेड यूनियन फेडरेशन के 4 सदस्य बैंकाक पहुंचे है। इंटक के तरफ़ से झारखंड यूथ अध्यक्ष रवि चौबे, हिंद मजदूर सभा से अमनदीप सिंधु, भारतीय मजदूर संघ से शिखा और अभिजीत ने शिरकत कर रहे है।

 

 

इस कार्यक्रम में एशिया और एशिया प्रशांत से 19 देशों के ट्रेड यूनियन के प्रतिनिधियों ने भाग लिया। इस दौरान इंटक की तरफ से रवि चौबे ने कहा कि यह एक ऐसा मंच है जहां आपको एक मंच पर दुनिया भर के ट्रेड यूनियनिस्ट के साथ सीखने और बातचीत करने का मौका मिलता है। इस मंच के तहत आप सभी देशों के कार्य पैटर्न को जान सकते हैं और हमारे श्रमिक श्रमिकों द्वारा मांग और स्वीकृति के अनुसार अच्छे कार्य पैटर्न को लागू किया जा सकता है।

 

 

उन्होंने कहा कि मैं अपने अध्यक्ष डॉ संजीव रेड्डी, संजय गाबा, राजू साहब और इंटक कार्यालय को धन्यवाद देता हूं कि उन्होंने मुझे इस कार्यक्रम में सीखने और भाग लेने का अवसर प्रदान किया।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »