चतरा में उग्र ग्रामीणों ने आखिर पुलिसकर्मी का वर्दी फाड़ क्यों पीट दिया

AJ डेस्क: चतरा में पुलिस और ग्रामीणों के बीच झड़प हुई है। इस झड़प में एएसआई शशिकांत ठाकुर को चोट आयी है। उनका इलाज चतरा सदर अस्पताल में चल रहा है। ग्रामीणों ने पुलिस के जवानों के साथ मारपीट की है जिसमें घटनास्थल पर मौजूद जवान घायल हो गये। इस झड़प में एएसआई शशिकांत ठाकुर के साथ मारपीट की गयी। घटनास्थल का एक वीडियो भी सामने आया है।

 

 

घटना चतरा के पुलिस लाइन-नावाडीह पथ स्थित हेरु पुल के पास की है जहां सुबह एक पिकअप ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। डहुरी गांव के 28 वर्षीय पप्पू कुमार की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी जबकि दो लोग घायल हो गये। पुलिस को इसकी सूचना मिली तो घटना स्थल पर पहुंची शव को कब्जे में लेकर कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया।

 

 

ग्रामीणों का आरोप है कि एसआई धक्का मारने वालों को बचाने की कोशिश कर रहे थे। दुर्घटना के बाद ग्रामीण उग्र थे। पुलिस और ग्रामीणों की भी झड़प हुई। पुलिस ने लाठी भांजी तो ग्रामीणों ने पुलिस पर पथराव किया। जिसमें एक ग्रामीण घायल हो गया। इस झड़प में एक पुलिस वाहन को भी नुकसान पहुंचा है। मृतक के परिजन व ग्रामीण मुआवजे की मांग को लेकर सड़क जाम कर दिया।

 

 

मामला बढ़ने के बाद बीडीओ गणेश रजक, सीओ भागवत महतो सहित कई पुलिस पदाधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और ग्रामीणों को शांत किया। ग्रामीण मुआवजा और नौकरी की मांग पर अड़े रहे। ग्रामीणों ने बताया कि तीनों युवक डोरी से एक बाइक पर सवार होकर चतरा की ओर आ रहे थे जबकि चतरा की ओर से जा रहे पिकअप वाहन ने तीनों को अपने चपेट में ले लिया।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »