चक्रधरपुर में हावड़ा मेल की चपेट में आकर दो लोको पायलट की मौत

AJ डेस्क: चक्रधरपुर रेल मंडल में डयूटी में तैनात दो लोको पायलट की मौत हो गयी है। घटना राजखरसावां रेलवे स्टेशन के यार्ड की बतायी जा रही है जहां, हावड़ा मेल ट्रेन के चपेट में आने से दो लोको पायलटों की मौत हुई। घटना देर रात करीब 12 बजे की है। दोनों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए चक्रधरपुर अनुमंडल अस्पताल शनिवार की सुबह साढ़े आठ बजे पहुंचाया गया।

 

 

जानकारी के अनुसार लोको पायलट टीके सहाना तथा सहायक लोको पायलट मो अख्तर आलम राजखरसावां रेलवे स्टेशन के यार्ड में मालगाड़ी का इंजन बदल रहे थे। इसी दौरान हावड़ा मेल एक्सप्रेस ट्रेन के चपेट में आने से उनकी मौत हो गई। लोको पायलट टीके साहाना पश्चिम बंगाल के बांकुड़ा निवासी हैं। जबकि सहायक लोको पायलट मो अख्तर आलम बनपुर का है। दुर्घटना के बाद ही रात को दोनों की शव को चक्रधरपुर लाया गया था। शवों को रेलवे अस्पताल चक्रधरपुर के मर्सरी में रखे गए थे।

 

 

शनिवार की सुबह करीबन 8.30 बजे शवों का पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडल अस्पताल चक्रधरपुर लाया गया। जहां पर सीनियर डीपीओ हरिताश रंजन, रेलवे अस्पताल के डॉक्टर जी सोरेन समेत लोको पायलट और अन्य कर्मी पहुंचे थे। इधर, रेलवे ने दुर्घटना पर जांच बैठा दिया है। दो लोको पायलटों की दर्दनाक मौत से चक्रधरपुर रेल मंडल के लोको पायलटों में शोक है। कर्चारियों ने नाम ना लिखने की शर्त पर बताया कि रेल मंडल में मालगाड़ियों को चलाने का लोको पायलट को काफी दबाव है। जिस कारण आए दिन इस तरह की घटनाएं होती रहती है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »