सख्ती से लागू हो लव जिहाद कानून, सड़क पर होगा आंदोलन- सिंदे

AJ डेस्क: धर्मांतरण और लव जिहाद अब बर्दाश्त नही किया जाएगा। जिस राज्य में जनजातीय समुदाय के मुख्यमंत्री हो उनके रहते उसी समुदाय की बेटियों को लव जिहाद कर टुकड़े टुकड़े कर दिए गयें और सरकार चुप है। यह क्षम्य नही है। हिन्दू जन जागृति समिति राष्ट्रपति से देश भर में लव जिहाद पर कानून बनाकर सख्ती से लागू करने की मांग करती है। ये बातें हिन्दू जन जागृति समिति के राष्ट्रीय प्रवक्ता रमेश सिंदे ने धनबाद में मीडिया से बात करते हुए कही।

 

 

रमेश सिंदे दो दिवसीय अधिवेशन के बाद मीडिया से मुखातिब थें। उन्होंने कहा कि लव जिहाद छलावा है, बड़ी साजिश है हिन्दू समाज की बेटियों को फंसाने और उनकी हत्या करने का। खुद को संभाले हिन्दु बहने और इससे बचें। दिल्ली के बाद जीस तरह से झारखण्ड के साहेबगंज में जनजातीय समुदाय की रुबिका पहाड़न की नृसन्स हत्या कर लव जेहाद के नाम पर सोची समझी षड्यंत्र को अंजाम दिया गया है उसे कत्ई बर्दास्त नहीं किया जा सकता। झारखण्ड सरकार को इस घटना पर कड़े कदम उठाने की आवश्यकता है। झारखण्ड में लव जिहाद और धर्मांतरण का खेल जीस तरह से चल रहा है इससे पुरा देश वाकिफ हैं पर राज्य के मुखिया ने न जाने क्यों चुप्पी साध रखी है यह की समझ से परे है।

 

 

झारखण्ड में आदिवासी समुदाय के मुख्यमंत्री होने के बाबजुद आदिवासियों का शोषण हो रहा है । हिन्दु परिवारों को मिलकर आंदोलन करना चाहिए ताकि झारखण्ड की भोली भाली युवतियां इनके शिकार न हो पाए। साथ ही उन्होंने सड़क पर उतरकर रोषपूर्ण प्रदर्शन की भी बात कही है।

 

 

वहीं कर्नाटक सरकार को एंटी हलाला कानून लाने को लेकर साधुवाद दिया और हलाला सर्टिफिकेट प्रणाली को हिन्दू समाज के लिए गैर जरूरी बताते हुए उसे खत्म करने की मांग की।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »